Monday, 6 August 2018

ऑनस्क्रीन पत्नी से मार खाते नजर आए अक्षय कुमार, वीडियो आई सामने


बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और मौनी रॉय की अपकमिंग फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त को र‍िलीज हो रही है। हाल ही में इस फिल्म का एक  मेकिंग वीड‍ियो सामने आया है।

वीड‍ियो में कई ऐसे सीन शूट किए गए हैं जब मौनी को अक्षय को मारना था। लेकिन वो घबरा रही थीं। ऐसे सीन के अनुभव के बारे में मौनी ने बताया, "अक्षय ने साफ कह द‍िया था, तुम पूरे जोर से मुझे मारो, तभी स्क्रीन पर सीन र‍ियल लगेगा। जब मुझे छूट मिल गई तो फिर मैंने जमकर अक्षय की प‍िटाई की। मैं गोल्ड में एक ऐसी पत्नी का रोल न‍िभा रही हूं जो गुस्सा आने पर अपने पत‍ि की थोड़ी-बहुत प‍िटाई कर देती है।

इन सारे सीन को शूट करने के बाद अक्षय ने मौनी को जमकर परेशान भी किया। अक्षय वीड‍ियो में मौनी के साथ प्रैंक करते नजर आ रहे हैं। अक्षय शूट पर हमेशा मस्ती के मूड में रहते हैं। मौनी भी सेट पर पहले द‍िन की शूट में इसका शिकार हुईं। दरअसल, अक्षय ने मीड‍िया र‍िपोर्टर बनकर मौनी से सावल किए, ज‍िसे एक्ट्रेस ने सच मानकर इंटरव्यू देना शुरू कर द‍िया। बाद में पता चला वो कोई र‍िपोर्टर नहीं खुद अक्षय थे। बता दें कि गोल्ड में अक्षय हॉकी कोच का किरदार निभा रहे हैं। मौनी रॉय फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार न‍िभा रही हैं।

No comments:

Post a Comment