Saturday, 11 August 2018

करोड़ों की कार पर लड़की लिख गई गाली, फिर भी मन नहीं भरा तो..


कार लड़कों का पहला प्यार होता है जिसे आप समझ ही सकते हैं. अगर नहीं समझते तो किसी लड़के से पूछो उसे अपनी गाड़ी या फिर कार से कितना प्यार है. लड़कों के साथ ये कहा जाता है कि भले ही उनकी जान चली जाए लेकिन उनकी कार को कुछ हो जाये ये बर्दाश्त ही नहीं कर सकते. ऐसे में क्या हो जब कोई लड़की आपकी कार पर भर-भर कर गाली लिख कर चली जाए, वो भी आपकी फेवरेट कार पर. ऐसा ही कुछ हुआ है जिसे जानकर आपको भी गुस्सा भी आ जायेगा.

अब वो लड़की कैसी होगी जिसने बिलकुल ही निर्दयिता से ये काम किया है. खबरों के अनुसार कार का मालिक एडिलेड का स्थानीय व्यवसायी है जिसने कुछ दिन पहले ही मर्सिडीज-बेंज एस 63 एएमजी खरीदी है जिसकी कीमत 2 करोड़ 75 लाख रुपये है. उसी शख्स की कार पर लड़की ने गलियां लिख दी और गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए.

इस लड़की ने ऐसा क्यों किया इसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता लेकिन किसी ने उसे ऐसी हरकत करते देखा था और उसने बताया कि लड़की की उम्र 20 साल के आस पास होगी. सने इस कार के बगल में अपनी कार रोकी और उतरी उसके हाथ में एक स्प्रे पेंट था जिससे उसने कुछ अश्लील शब्द और चेटर लिख दिया. इतना ही काफी नहीं था उसके शीशे भी तोड़ दिए.

No comments:

Post a Comment