Tuesday, 7 August 2018

रेलवे में सामने आई दिल दहलाने वाली वारदात..चलती ट्रेन में पहले कभी नहीं हुआ ऐसा


सदर बाजार रेलवे स्टेशन के पास एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। कुछ युवकों ने चलती ट्रेन में एक युवक से झगड़ा होने पर पहले तो डिब्बे की खिड़कियां बंद की फिर युवक को पकड़ कर उसके हाथ पैर बांध दिए।

फिर उसे लात घूसों से बुरी तरह पीटा। इतने से मन नहीं भरा तो युवकों ने डंडे से युवक के सिर पर वार कर दिया। ट्रेन सदर बाजार के करीब पहुंची तो इन बदमाशों ने युवक को चलती ट्रेन से नीचे फंक दिया। युवक पास ही मौजूद एक नाली में जा गिरा।

अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार सदर बाजार स्टेशन पर घायल अवस्था में मिला युवक मोतीहारी का रहने वाला है। वह दिल्ली के हिम्मतगढ़ इलाके में रह रहा था। यहां वह रिक्शा चलाता था। 4-5 दिन पहले राजू नाम का व्यक्ति उसका रिक्शा ले कर भाग गया। उसे संदेह था कि राजू शामली चला गया है। वह राजू को तलाशे के लिए शनिवार रात शामली जा रहा था। रात लगभग 1 बजे इस युवक ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से पुरानी दिल्ली जाने के लिए ईएमयू ट्रेन पकड़ी। वहां से इसे शामली के लिए ट्रेन पकड़नी थी। इस ट्रेन के कोच में पहले से 3 से 4 बदमाश मौजूद थे।

ट्रेन सदर बाजार पहुंचने वाली थी किसी बात पर इन बदमाशों का इस युवक से झगड़ा हो गया। इन्होंने ट्रेन की खिड़कियां बंद कर दीं और युवक को पीटने लगे। जब युवक पिटाई का विरोध करने लगा तो बदमाशों ने उसके हाथ बांध दिए और फिर पीटा। ट्रेन सदर बाजार रेलवे स्टेशन पहुंची तो इन बदमाशों ने यात्रियों को उस डिब्बे में नहीं चढ़ने दिया। उसके बाद ट्रेन चली तो इन्होंने युवक को नीचे फेंक दिया। सुबह किसी ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को बुलाया तो इस युवक को रोहिणी स्थित बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल पहुंचाया गया।

No comments:

Post a Comment