Thursday, 2 August 2018

कैंसर में दर्द से कराह रहे हैं इरफान, बोले- जिंदा रहने को अब बस कुछ महीने ही बाकी हैं….


इरफान खान कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से लड़ रहे हैं। इरफान खान की कैंसर की खबर से उनके फैंस और बॉलीवुड को धक्का लगा हैं। हाल ही मैं इरफान ने कैंसर से लड़ने और थेरेपी के कुछ अनुभवों को अपने फैन्स के साथ साझा किया। बता दे की 52 साल के इरफान ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड कर कई फिल्मों में अपना योगदान दिया है। बता दें कि फिलहाल इरफान लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं।

इरफान ने बताया कि कैंसर के इलाज के साथ किस तरह जिंदगी को देखने के उनके नजरिए में अंतर आया है। उन्होंने बताया कि अब उन्हें समझ में आ गया है कि हर व्यक्ति की जिंदगी कितनी अनिश्चित है। इरफान ने कहा कि ये दौर मेरे लिए सबसे मुश्किल है लेकिन आप लोगों से निवेदन है कि मेरे लिए दुआए भेजते रहे क्योंकि आपका प्यार ही मेरी ताकत है।

अरफान ने आगे बताया कि “मेरे पास केमो का चौथा चक्र है। मेरे पास छह चक्र हैं और फिर हमें स्कैन करने की जरुरत होगी है। तीसरे स्कैन के बाद पता चलेगा की सब कैसा है लेकिन हमें छठे स्कैन के बाद देखना होगा कि यह मुझे कहाँ ले जाता है। किसी के साथ जीवन की कोई गारंटी नहीं है। मेरा दिमाग हमेशा याद दिलाता है कि मेरी गर्दन पर एक प्रकार की चिप रखी हुई हैं और कहता है, “मुझे यह बीमारी है और मैं कुछ महीनों या एक या दो साल में मर सकता हूं।

No comments:

Post a Comment