Saturday, 4 August 2018

इस लड़की के निशाने पर होते है नेता और अभिनेता,करती हैं ऐसे कमेंट्स की बंद हो जाता है अकाउंट


अक्सर सोशल मीडिया पर अपने कमेंट्स को लेकर सूर्खियों में रहने वाली मुंबई की ब्लॉगर सोनम महाजन एक बार फिर चर्चा में आ गई है।

खास बात ये है कि सोनम के कमेंट्स में पॉलिटिशियन्स और सेलिब्रिटीज निशान पर रहते हैं। इस बार उसके निशाने पर एक्टर एजाज खान हैं। सोनम कुछ वक्त से पेड मीडिया, इस्लामी आतंकवाद और पाकिस्तान प्रेमियों के बारे में सोशल मीडिया पर लिखने को लेकर विवादों में रही हैं।

सोनम महाजन ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर के जरिए टीवी रियालिटी शो बिग बॉस से फेमस हुए एक्टर एजाज खान की एक फोटो को लेकर मुंबई पुलिस से शिकायत की है। दरअसल 31 अगस्त को एजाज ने अपने ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल पिक्चर अपडेट की जिसमें वे सिगार पीते नजर आ रहे हैं और पास में ही कुछ दूसरी नशीली चीजें भी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को रिट्वीट करते हुए सोनम ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को टैग करते हुए लिखा कि आप इसे देखें, ये सोशल मीडिया पर ड्रग्स को बढ़ावा दे रहा है।

सोनम के इस ट्वीट का जवाब में एजाज ने लिखा, "तुम एंटी मुस्लिम और एंटी बॉलीवुड हो, कोई अंधा भी देख कर बता सकता है कि ये फिल्म के शूट का सीन है। एजाज ने आगे लिखा कि मुंबई पुलिस को पता है कि ये एक शूट की तस्वीर है, अगर तुम्हें मुझसे निपटना है तो आ जाओ।

No comments:

Post a Comment