Saturday, 25 August 2018

शादीशुदा होते हुए इस खूबसूरत हीरोइन ने वैनिटी वैन में किया था गोविंदा के भांजे से सेक्स


अपनी बोल्ड अदाओं और सेक्सी आइटम नंबर से सबको दीवाना बनाने वाली कश्मीरा शाह ने हाल ही में अपना 46वां जन्मदिन मनाया।

कश्मीरा कई रियलिटी शोज के अलावा बड़े पर्दे पर भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने फिल्म 'यस बॉस' में शाहरुख खान के साथ काम किया था। साथ ही फिल्‍म 'वास्तव' में आइटम सॉंग ‘जवानी से जंग’ में ठुमके लगाए थे।

इंटरव्यू में कश्मीरा ने कहा था कि वो फिल्म 'पप्पू पास हो गया' के दौरान कृष्‍णा से मिली थीं। उन्हें बस इतना पता था कि वो गोविंदा के भांजे के साथ काम कर रही हैं। कश्मीरा अपने विचार लोगों के सामने खुलकर रखती हैं। इसलिए उन्होंने बड़ी बेबाकी से अपने वन नाइट स्टैंड की बात कबूल ली थी। इस घटना के बाद दोनों की मुलाकातें बढ़ीं और प्यार हो गया।

कृष्‍णा से अफेयर के चलते ही कश्मीरा ने ब्रैड को तलाक दे दिया था। कश्मीरा और कृष्‍णा 9 साल तक लिव-इन-रिलेशन में रहे। इसके बाद दोनों ने चुपके से 2013 में शादी कर ली। दोनों की शादी की खबर उनके माता-पिता को भी दो दिन बात पता चली। बीच में कुछ समय के लिए कश्मीरा और कृष्णा के बीच तनाव भी हो गया था और इसकी वजह कश्मीरा की बेबाकी थी।

दरअसल, कश्मीरा कहती हैं कि वो स्ट्रेस को दूर करने के लिए अपने पार्टनर के साथ सेक्स करती हैं। स्ट्रेस को भगाने के लिए यही तरकीब उन्हें सबसे बेस्ट लगती है। कश्मीरा से जुड़ी ये सब बातें जानने के बाद कृष्‍णा उन पर शक करने लगे थे। लेकिन बाद में सब कुछ ठीक हो गया। बॉलीवुड की इस आइटम गर्ल को हमारी तरफ से जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।

No comments:

Post a Comment