Saturday, 11 August 2018

ये अभिनेत्री हर हफ्ते हो जाती थी प्रेग्नेंट, जानिए क्यों


आज हम बात करेंगे बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन के बारे में जो हर हफ्ते प्रेग्नेंट हो जाती थी ,आपको बता दे की आज विद्या बालन किसी की पहचान की मोहताज नही है ,ये अपनी दमदार अभिनय और खूबशूरती के बल पे बॉलीवुड में अपना एक पहचान बनाया ।

हाल ही में विद्या बालन ने एक इंटरव्यू में में अपने बचपन की कहानी बताते हुए कहा कि वो हर हफ्ते प्रेग्नेंट हो जाती थी पर असलियत में नही बल्कि ट्रेन में सीट के लिए प्रेग्नेंट होने का नाटक करती थी ,ताकि उसे बस में उसे सीट किसी से शेयर करना न पड़े ।

दरअसल विद्या का कहना है कि जब वे अपने दोस्तों के साथ ट्रेन में सफर करती थी तो अक्सर उसे अपनी सीट दूसरे दो देनी पड़ती थी तो विद्या ने बताया की कई बार सीट में कब्जा जमाने के लिए उसे प्रेग्नेंट होने की नाटक करना पड़ता था ।और इस कारण मुझे अक्सर सीट मिल जाया करता था ।

आपको बता दे कि साल 2002 में विद्या बालन की शादी सिद्धार्थ रॉय कपूर से हो गई ,हाल की में उसने एक इंटरव्यू में कहा कि वो अभी माँ बनने में किसी भी तरह के कोई विचार नही कर रही है ।अभी विद्या की उम्र 39 वर्ष है लेकिन वो अभी भी 20 साल की लड़कियों की तरह दिखना चाहती है ।





No comments:

Post a Comment