Monday, 6 August 2018

बरसों बाद एक साथ नजर आएंगे अक्षय और माधुरी, ‘दिल तो पागल है’ की यादें हो जाएंगी ताजा


एक बार फिर अक्षय कुमार और माधुरी दीक्षि‍त एक साथ नजर आएंगे। चर्चा है कि ये जोड़ी जल्द ही डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के मंच पर थि‍रकती नजर आएगी। कई अरसों बाद दोनों को एक साथ देखा जाएगा।

इन दिनों डांस दीवाने शो को जज कर रहीं माधुरी दीक्षि‍त के इस शो पर अक्षय कुमार गोल्ड फिल्म को प्रमोट करने पहुंचेंगे। उनके साथ मौनी रॉय भी अपनी डेब्यू फिल्म को शो के सेट पर प्रमोट करेंगी।

कहा जा रहा है कि इस डांस शो के मेकर्स अक्षय और माधुरी को एक साथ मंच पर लाकर उनकी फिल्म ‘दिल तो पागल है’ वाला चार्म रीक्र‍िएट करने की जुगत में हैं। इस फिल्म में माधुरी माया और अक्षय अजय नाम के किरदार में नजर आए थे जिन्हें खूब पसंद किया गया था। इसके अलावा फिल्म ‘आरजू’ में भी अक्षय और माधुरी की रोमांटिक केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया था।

अक्षय और माधुरी को एक साथ मंच पर थि‍रकते देखना उनके फैन्स के लिए वाकई एक खास पल साबित होगा। दर्शकों को डांस दीवाने शो के गोल्ड फिल्म स्पेशल एपिसोड और इसके मेहमानों का इंतजार रहेगा।

अक्षय कुमार की चर्चित फिल्म पैडमैन के रिलीज के दौरान चलाए गए पैडमैन चलैंज का भी माधुरी दीक्षि‍त हिस्सा रही थीं। माधुरी ने इस चैलेंज को एक्सेपट था। जिसके चलते माधुरी ने नैपकिन के साथ एक सेल्फी पोस्ट करके हुए बाकी कई एक्टर्स को ऐसा करने का चैलेंज दिया था।

माधुरी दीक्षि‍त की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह संजय दत्त के साथ फिल्म कलंक में नजर आएंगी और अनिल कपूर के साथ टोटल धमाल फिल्म में दिखेंगी। माधुरी अपने जमाने की मशहूर और बेहद खूबसूरत अदाकारा रही हैं। वहीं अक्षय कुमार के साथ वह दिल तो पागल है में काम कर चुकी हैं। दोनों की जोड़ी कमाल की लगती है। टीवी शो में दोनों की पुरानी यादें भी ताजा हो जाएंगी।


No comments:

Post a Comment