Sunday, 5 August 2018

‘इसमें तेरा घाटा’ गाने वाली लड़कियों की गिरफ्तारी का सच


हर रोज वॉट्सअप और फेसबुक पर ये वीडियो शेयर किया जाने लगा। दिल्ली पुलिस ने इन लड़कियों को गिरफ्तार करके कस्टडी में डाल दिया ऐसी खबर है। कोई कह रहा है कि बदनामी की वजह से इनमें से एक लड़की के भाई ने खुदकुशी कर ली है।

अब आपको बता दें कि ये गजेंद्र वर्मा हैं कौन, गजेंद्र वर्मा ने टेबल नंबर 21 समेत कई फिल्मों में गाना लिखा है, और आपको ‘तूने मेरे जाना कभी नहीं जाना’ वाला गाना भी याद होगा इनकी ही आवाज में था और इन्होंने ही लिखा था। जिसे रोहन राठौड़ ने अपने नाम से वायरल कर दिया था, यह कहकर कि उनकी गर्लफ्रेंड को कैंसर है, इमोशनल स्टोरी सुनकर लोग इस गाने से अटैच हो गए थे। लेकिन बाद में सच्चाई सामने आई कि ये गाना गजेंद्र वर्मा का है। तो गजेंद्र ने ही 18 मई को एक और वीडियो ‘तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता’ डाला, वीडियो पहले इतना वायरल नहीं हुआ लेकिन लड़कियों ने वायरल करा दिया। अब ये गाना 100 मिलियन व्यूज के करीब पहुंच चुका है।

आप को जानकारी के लिए बता दे की इस गाने में जो लड़कियां दिख रही हैं इनमें से एक का नाम ओनायजा राना है जो दुबई में रहती है। म्यूजिकली और इंस्टाग्राम पर काफी मशहूर है। 14 सेकंड के इस गाने ने इन लड़कियों को इतना मशहूर कर दिया कि अब लोग ओरिजनल गाना सुनने लगे। तो बता दें कि कुछ लोग इन लड़कियों के बारे में अफवाह फैला रहे हैं कि इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है, ऐसा करके वो सिर्फ अपने सब्सक्राइबर बढ़ा रहे हैं और लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं। सच्चाई यही है कि किसी की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

No comments:

Post a Comment