Wednesday, 8 August 2018

एक बार फिर बाजार में होंडा ला रहा नया “नवी”, स्टाइल के मामले में एकदम अलग


होंडा की नवी को बच्चों से लेकर बड़ो ने भी खूब पसंद किया था। इसकी डिमांड और क्रेज को द्केहते हुए होंडा एक बार फिर मार्केट में बेहतरीन और स्टाइलिस्ट नवी लांच करने जा रही है जो कीमत और स्टाइल में पुरानी नवी से कई गुना आगे होगी।

जानी-मानी कंपनी होंडा ने अपनी नई होंडा नवी 2018 को हाल ही में लॉन्च किया है। कंपनी ने भारत में नई होंडा नवी की में एक्स-शोरूम कीमत 44,775 रुपये तय किए हैं, जो पुराने मॉडल के मुकाबले 1,991 रुपये अधिक है। कंपनी ने पहली बार नवी को साल 2016 में पेश किया था। इससे पहले होंडा नवी चार कलर वैरिएंट में उपल्ब्ध था, जिसके बाद अब कंपनी ने साल 2018 मॉडल को दो रंगो में लॉन्च किया है, इस तरह से अब होंडा नवी छह अलग-अलग रंगों में खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इसे 109 सीसी के सिंगल सिलिंडर, एयर-कूल्ड मोटर से लैस किया है।

होंडा नवी का इंजन से 7000आरपीएम पर 8बीएचपी और 5500आरपीएम पर 8.96एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। नावी मोटो स्कूटर के इस नये मॉडल में पुराने वाले मॉडल के मुकाबल थोड़-बहुत बदलाव किया गया है। कंपनी ने नए होंडा नवी को रेंज ग्रीन और लद्दाख ब्राउन के कलर वैरिएंट में पेश किया है या होंडा नवी फ्यूल गाज और मेटल मफलर प्रॉटेक्टर है, वहीं इसमें कई तरह के कस्टमाइजेशन ऑप्शंस भी मिलेंगे।

No comments:

Post a Comment