Saturday, 11 August 2018

नागपंचमी के दिन नहाने के पानी में मिला दें यह चीज, बन सकते हैं धनवान


दोस्तों,धनवान बनने की चाहत हर कोई को होती है.इसके लिए लोग कड़ी मेहनत भी करते हैं.कई बार लोग बाल-बच्चों को छोड़कर पैसे कमाने के लिए परदेश चले जाते हैं.फिर भी पैसों की तंगी बनी रहती है.काफी लोग दरिद्रता झेलते-झेलते परेशान हो जाते हैं.हरेक इंसान पैसों की तंगी को दूर भागना चाहता है लेकिन उनकी किस्मत साथ नही देती है.

दोस्तों,आज हम ऐसे चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं.जिसे आप नागपंचमी के दिन नहाने के पानी में मिलाकर नहाते हैं.तो आपको भाग्य का साथ मिल सकता है.जिंदगी बदल सकती है.

तो चलिए जानते हैं उस चीज के बारे में-

1 .चन्दन

नागपंचमी से एक दिन पहले किसी कटोरी में पानी लेकर एक चन्दन के टुकड़े भिगोकर रख दें.सुबह उस पानी को किसी को कुछ बिना बताये नहाने के पानी में मिलाकर नहा लें.इससे आपकी हर मनोकामनाएं पूरी हो सकती है.

2 .कपूर

पूजा- पाठ में इस्तेमाल होने वाला कपूर आपके भाग्य बदलने में भरपूर मदद कर सकती है.इसके लिए नहाने के पानी में चुटकी भर कपूर मिलाकर नहाने से दरिद्रता दूर होती है.साथ ही इसमें एंटी बैक्टीरियल गुण होने के कारन शरीर में किसी तरह का इंफेक्शन होने से बचाता है.

3 .काला तिल

नहाने के पानी में नागपंचमी के दिन चुपचाप थोडा सा काला तिल मिलकर नाहा लें.इससे दरिद्रता दूर होकर पैसों की तंगी दूर होगी.और पैसों की कभी कमी नही होगी.




No comments:

Post a Comment