Saturday, 4 August 2018

हेमा मालिनी की दोनों बहुएं हैं उनसे भी ज्यादा खूबसूरत


हेमा मालिनी की दोनों बहुएं हैं उनसे भी ज्यादा खूबसूरत, तो आइए देखते हैं एक नजर। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी के बारे में कौन नहीं जानता है। दोस्तों आज हम बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र की फैमिली से मिलाने वाले हैं। आज हम धर्मेंद्र सनी देओल और बॉबी देओल की पत्नियों के बारे में बताने वाले हैं। आपको बताना है कि इन तीनों में से किसकी पत्नी सबसे ज्यादा खूबसूरत है।

सबसे पहले बात करते हैं हेमा मालिनी की यानी कि धर्मेंद्र की पत्नी। दोस्तों मशहूर एक्टर धर्मेंद्र को तो आप सभी जानते ही होंगे। और उनकी खूबसूरत पत्नी हेमा मालिनी को भी आप सभी जानते हैं। हेमा मालिनी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। और अपने बेहतरीन अभिनय से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाए। हेमा मालिनी दिखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आती है।

दूसरे नंबर पर हैं धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल दोस्तों बॉलीवुड के धाकड़ अभिनेता सनी देओल को तो आप सभी जानते ही हैं। सनी देओल का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलता है। सनी देओल बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं जिन्हें करोड़ों लोग पसंद करते हैं। सनी देओल की खूबसूरत पत्नी का नाम पूजा देओल है जो दिखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आती है। वैसे तो पूजा देओल लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है। पूजा देओल की खूबसूरती किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। पूजा देओल के सामने बॉलीवुड की अच्छी-अच्छी अभिनेत्रियां फेल है।


तीसरे नंबर पर है धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल। बॉबी देओल ने की बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। बॉबी देओल ने हाल ही में आई फिल्म रेस 3 में बेहतरीन अभिनय कर लोगों को अपना दीवाना बनाया है। एक्टिंग के मामले में भी बॉबी देओल बेहद प्रसिद्ध हैं। बॉबी देओल की खूबसूरत बीवी का नाम तान्या देओल है। तान्या देओल भी दिखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आती है। तान्या देओल और बॉबी देओल की शादी 1996 में हुई थी। तान्या देओल भी हेमा मालिनी की बड़ी बहू की तरह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है। दोस्तों हेमा मालिनी की दोनों बहुएं बॉलीवुड की पार्टियों में बहुत कम ही नजर आती हैं।




No comments:

Post a Comment