Sunday, 5 August 2018

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ माइकल जैक्शन का हमशक्ल, फोटोज देख दंग रह गए लोग….


लॉर्डेस जावालेट नाम की एक लड़की ने अपने बॉयफ्रैंड की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसके बाद वो लड़की देखते ही देखते मशहूर हो गई क्योंकि उस लड़की के बॉयफ्रैंड की शक्ल माइकल जैक्सन से मिलती थी। लड़की ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे यह सेल्फी अभी-अभी भेजी है, आखिर वह इतना क्यूट कैसे है?’ जैसे ही यह फोटो ट्विटर पर आई, लोगों ने इस पर कमेंट्स और रीट्वीट की झड़ी लगा दी। इसके साथ ही कई लोगों ने फोटो को लाइक करते हुए लिखा कि यह तो माइकल जैक्सन जैसा दिखाई दे रहा है।

वही अचानक ही फोटो वायरल होते ही लड़की ने कहा कि ये एक मजाक है। मैने अपने फ्रैंड्स को बेवकूफ बनाने के लिए इंटरनेट से इस फोटो को अपलोड किया था लेकिन मुझे नहीं पता था कि ये शख्स कौन हैं। मैंने यह फोटो ट्विटर पर ही देखी थी, तो वहीं से लेकर अपने अकाउंट में अपलोड कर दी।’

अब कहानी में ट्वीस्ट तब आया जब पड़ताल के बाद पता चला कि ये लड़का वाक्ई माइकल जैक्सन का हमश्कल है। वह लड़का स्पेनिश सिंगर है और वह सचमुच माइकल जैक्सन जैसा दिखाई देता है। उसका नाम सर्जिओ कोर्ट्स है और वह अपने शोज के सिलसिले में दुनियाभर में घूमता है। हाल ही में  वो दक्षिण अमेरिका में किंग ऑफ पॉप के श्रद्धांजलि शो के लिए के गये थे।

No comments:

Post a Comment