Wednesday, 1 August 2018

’दंगल गर्ल’ Fatima Sana Shaikh और सान्या मल्होत्रा ने ‘दिलबर दिलबर’ गाने पर दी बेहतरीन परफॉरमेंस


बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ ने बॉक्स ऑफिस पर कई कर्तिमान स्थापित किए थे। फिल्म में केवल आमिर खान ही नहीं बल्कि गीता और बबीता का रोल प्ले करने वाली अभिनेत्री Fatima Sana Shaikh और सनाया मल्होत्रा को भी रातों रात स्टार बना दिया था।

इन दोनों ही लड़कियों ने फिल्म में ऐसा दंगल किया जिसे पूरी दुनिया देखती ही रह गई। बता दें कि फिल्म दंगल में इन बहनों का किरदार निभाने वाली इन दोनों अभिनेत्रियों की दोस्ती असल जिंदगी में भी काफी गहरी है। हालांकि अभी ये दोनों ऐक्ट्रेस अपनी फिल्मों में बिजी हैं ।

लेकिन फिर भी आमिर खान के साथ या फिर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। बता दें कि इन्होंने फिल्म में केवल अखाड़े में ही दंगल नहीं मचाया बल्कि ये एक्ट्रेसेस रियल लाइफ में बेहतरीन डांसर हैं।

इसका अंदाजा आप खुद फातिमा के वायरल हो रही वीडियो से खुद ब खुद लगा सकते हैं। इसमें दोनों एक्ट्रेसेस जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते के आइटम नंबर गाना दिलबर-दिलबर पर जबदरस्त ठुमके लगा रही हैं।

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इन्होंने अपने इन डान्स विडियो को शेयर किया है। विडियो में दोनों ही ऐक्ट्रेस ‘सत्यमेव जयते’ के सुपरहिट ट्रैक ‘दिलबर’ पर डान्स करती नजर आ रही हैं।

Fatima Sana Shaikh ने यह वीडियो 16 घंटे पहले जारी किया था इस वीडियो को अब तक 3.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में दोनों एक्ट्रेस नोरा फतेही.. के गाने पर बेहतरीन अदाएं दिखा रही हैं।

बता दें कि Fatima Sana Shaikh और सनाया ने इसी गाने के और भी चार वीडियो शेयर किए हैं। वीडियो में दोनों एक्ट्रेसेस कोरियोग्राफर शाजेब शेख के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। फिल्म दंगल से पॉपुलैरिटी मिलने के बाद सनाया और फातिमा बॉलीवुड में अब खूब धूम मचा रही हैं।

आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में Fatima Sana Shaikh नजर आएंगी। जबकि उनकी दोस्त सनाया मल्होत्रा एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म बधाई हो में दिखाई देंगी।


No comments:

Post a Comment