Thursday, 2 August 2018

जहां रणवीर ने किया IGNORE वहीं फैंस के साथ तस्वीर खिंचवाने पहुंची दीपिका, देखें वीडियो


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का रिश्ता अब किसी से भी छिपा नहीं है। इन दिनों ये कपल श से बाहर साथ में कुछ समय बिता रहे है। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो किसी फैन ने बनाया है जिसमें उसकी आवाज भी सुनी जा सकती है। वीडियो में रणवीर और दीपिका एक दूसरे के हाथों में हाथों डाले हुए घूमते हुए नजर आ रहे हैं।

इसी दौरान एक फैन उनसे उनकी एक तस्वीर क्लिक करने की इजाजत मांगती नजर आती है। रणवीर तो फैन्स को इग्नोर करते नजर आ रहे हैं लेकिन दीपिका को फोन देखकर गुस्सा आ जाता है। हालांकि इसके बाद क्या होता है ये कह पाना जरा मुश्किल है। लेकिन जिस प्रकार से दीपिका गुस्से में फैन की ओर बढ़ रही हैं उससे तो यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैन को दीपिका के गुस्से का शिकार होना पड़ा होगा।

दोनों की शादी को लेकर इन दिनों चर्चा काफी है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि इस कपल ने शादी के लिए इटली को चुना है। दीपिका और रणवीर 10 नंवबर को इटली के लेक कोमो लोम्बार्डी को शादी करेंगे। ये इटली की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है। इससे पहले कई हॉलीवुड स्टार्स जैसे टॉम क्रूज और जॉर्ज क्लूनी ने भी शादी के खास दिन के लिए इसी जगह को चुना था। रिपोर्ट्स का तो ये भी दावा है कि दोनों के परिवारवालों ने प्रीवेडिंग की रस्में पूरी कर ली हैं और अब शादी की तैयारियों में जुट गए हैं।

No comments:

Post a Comment