Sunday, 28 October 2018

146 रुपए से ये शख्स एक ही रात में बन गया लखपति, दिलचस्प है इसके पीछे की कहानी


किस्मत कब किसकी चमक जाए ये किसी को नहीं पता होता है। दरअसल टोरंटो में छुट्टियों के दौरान चंद रुपयों में खरीदे गए एक बोर्ड गेम से एक कपल की किस्मत रातों-रात चमक गई। कपल के हाथ छह हीरे की अंगूठियां लगी हैं। जिनकी कीमत 13 लाख रुपए से भी ज्यादा बताई जा रही है।


सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि कपल ने इस बोर्ड गेम को केवल 146 रुपये में खरीदा था। बताया जा रहा है कि 27 साल के क्रिस लाइटफुट और उनकी गर्लफ्रेंड मैंडी फ्लैक इस साल ही सिडनी से टोरंटो गए हैं। इस कपल ने अपने परिवार, रिश्तेदारों के साथ खेलने के लिए बोर्ड गेम खरीदा था।

लाइटफुट ने बताया कि जब वो परीवार के साथ बोर्ड गेम खेल रहे थे तो उनकी मां ने सवाल पूछने शुरू कर दिए। तभी उनकी मां कार्ड को अंदर डाल रहीं थीं, जब उन्हें हीरे की एक अंगूठी मिली। लाइटफुट ने बताया कि फिर एक के बाद एक अंगूठियां निकलती गईं। पूरा परिवार हीरे की छह अंगूठी देखकर दंग हो गया।

कपल को जब बोर्ड गेम का मालिक नहीं मिला तो उन्होंने अंगूठियों की कीमत लगवाई, इन सभी हीरे की अंगूठियों की कीमत करीब 13,16,250 रुपये बतायी जा रही है। इस कहानी में तब और ट्विस्ट आ गया जब कपल ने इन अंगूठियों को असली मालिक को वापस करने का फैसला कर लिया। कपल की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अंगूठी के असली मालिक ने उनसे संपर्क किया और अब ये कपल जल्द ही इन अंगूठियों को लौटा देगा।




No comments:

Post a Comment