Friday, 19 October 2018

शादी से पहले लड़कियां इस बेहद निजी सामान को खरीदते समय न करें ये गलतियां


शादी से पहले लड़कियां बहुत सारी शॉपिंग करती हैं। इस दौरान उन्हें कुछ ऐसी चीजें भी खरीदनी होती है जिसके बारे में वो सबसे चर्चा नहीं कर पाती और वो है लॉन्जरी। लड़कियां अपनी अपनी पसंद के डिजाइन और रंगों की तरफ आकर्षित होकर इन्हें खरीद लेती हैं, लेकिन सिर्फ रंग और डिजाइन नहीं लॉन्जरी को खरीदते समय और भी बहुत सारी बातों को ध्यान में रखना चाहिए। आइए जानते हैं क्या है वो बातें...

शेपवेयर

शादी से पहले एक अच्छे ब्रांड का शेपवेयर जरूर खरीद लें। इससे सारे फंक्शन में आपकी बॉडी परफेक्टली टोन्ड लगेगी। यह आपको लहंगे से लेकर हर ड्रेस में स्मूथ फिनिश देता है।

पैंटी लेते समय इस बात का रखें ध्यान

शादी में बहुत सारे फंक्शन होते हैं जिसमें आपको तरह तरह की ड्रेसेज पहननी होती है। उसमें कुछ ड्रेसेस ऐसी होती है जो एकदम फिटिंग की होती हैं। ऐसे में इस बात का ध्यान रखे पैंटी न केवल सॉफ्ट हो बल्कि उसकी डिजाइन ऐसी न हो कि ड्रेस के ऊपर दिखाई दे। अपनी वार्डरोब में अलग अलग तरह की पेंटीज होनी चाहिए। ब्रीफ, हिपस्टर और बॉय शॉर्ट्स तो अपनी लिस्ट में जरूर रखें। इससे आप अपने आउटफिट्स के मुताबिक इनका चयन कर सकेंगी।

ब्रा

शादी की शॉपिंग करते समय इस बात का ध्यान रखें कि आपके पास हर तरह की ब्रा हो। ऐसा इसलिए क्योंकि वेस्टर्न और इंडियन के ऊपर डिफरेंट शेप की ब्रा ही परफेक्ट लगती है। टी शर्ट ब्रा का फैब्रिक बाकी ब्रा से काफी अलग होता है। इसलिए इसे आप न केवल टी शर्ट के साथ बल्कि वो कपड़े जिनमें हैवी डिजाइन बनी हो उन पर भी आसानी से मैच कर जाता है। इस तरह की ब्रा को आप वेस्टर्न और इंडियन दोनों अटायर के साथ कैरी कर सकती हैं।

लेस लॉन्जरी

लड़कियां लेस लॉन्जरी के लिए काफी एक्साइटेड रहती हैं। इस तरह की लॉन्जरी ज्यादातर शादी की शॉपिंग के दौरान ही खरीदती हैं। इन लॉन्जरी को आप चाहे तो नाइट ड्रेस के साथ कैरी कर सकती है साथ ही उनके रंग आपको जल्दी आकर्षित कर सकते हैं।





No comments:

Post a Comment