Friday, 23 November 2018

सिर्फ पैसों के लिए एक्टर बना था ये सितारा, आज 80 करोड़ का बंगला, 260 करोड़ का प्राइवेट प्लेन सहित है करोड़ो की सम्पति!


दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े बड़े अभिनेता है और उनके पास आज करोड़ों की दौलत है। हर एक्टर्स बॉलीवुड मे आ कर सुपर स्टार बनना चाहता है। लेकिन आज आपको खिलाडीयो के खिलाडी अभिनेता अक्षय कुमार के बॉलीवुड मे एंट्री लेने की वजह बताएंगे, जिसके बारे मे उन्होने खुद ही खुलासा किया है।

अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाते है। लगातार कई सालों से बॉलीवुड को हिट फिल्में ही दे रहे है। अक्षय के बंगले की सबसे ख़ास और आकर्षक चीज है यहां का प्राकर्तिक सौन्दर्य।

उन्होने बताया कि करीब 11 से 13 साल तक थाइलैंड मे मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग लेकर वापस आने के बाद उन्होने यहां एक ट्रेनिंग स्कूल खोला, जिससे महीने मे करीब 5000 कमा लेते थे। एक दिन उन्हे एक फर्नीचर ब्रैंड के लिए मॉडलिंग करने का ऑफर मिला, और सिर्फ 2 घंटे के लिए उन्हे 21000 रुपये मिल गये और उसके बाद उनकी सोच बदल गई। इसके बाद उन्होने सिर्फ मॉडलिंग करने की सोची, और धीरे धीरे फिल्मों मे भी काम करने लगे, और आज बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार है। उन्होंने बताया कि उन्होने बॉलीवुड मे एंट्री सिर्फ पैसे कमाने के लिए की थी।

आपको बता दे कि अक्षय कुमार एक फिल्म के लिए करीब 45 करोड़ रुपये की फीस लेते है। आज इनके पास के प्राइवेट प्लेन भी है, जिसकी कीमत करीब 260 करोड़ रुपए है, और जूहू बीच के इनके बंगले की कीमत करीब 80 करोड़ रुपये है। इसके अलावा इनके पास कई गाड़िया है जिनकी कीमत करोड़ो मे है। इनकी कुल प्रॉपर्टी करीब 1028 करोड़ रुपये है, और साल 2017 मे उन्होने कुल 280 करोड़ रुपये तक की कमाई की थी।

No comments:

Post a Comment