Monday, 3 December 2018

कैंसर का इलाज कराकर पांच महीने बाद घर लौटीं सोनाली बेंद्रे


बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे बीते कई महीनों से न्यूयार्क में अपना इलाज करवा रही थी। आपको बता दें कि लगभग पांच महीने तक अपने कैंसर का इलाज करवाने के बाद  अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे वापस भारत आ चुकी है। सोनाली बेंद्रे कल रात मुंबई अपने घर पहुंच गईं है। गौरतलब है कि, इसी साल जुलाई के महीनें में सोनाली बेंद्रे ने खुद को कैंसर होने की जानकारी दी थी।इस खबर को सुनने के बाद  हैरान और दुखी हो गए थे। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर फैंस से बताया था कि, वह ‘हाई ग्रेड कैंसर’ से पीड़ित हैं और इस बीमारी के इलाज के सिलसिले में न्यूयार्क में हैं। हालांकि न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही सोनाली बेंद्रे हमेशा अपने फैंस से जुड़ी रहीं और अपनी त​बियत का हाल बीच बीच में देती रही।

मुबंई पहुंचने पर सोनाली के पति गोल्डी बहल ने कहा कि, सोनाली की तबीयत ठीक है। फिलहाल के लिए उनका इलाज बंद हो गया हालांकि बीमारी वापस आ सकती है, ऐसे में रेगुलर चेकअप होते रहेंगे।

वहीं आपको बता दे कि मुंबई आने से पहले सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टाग्राम पर समाचार साझा करते हुये सोनाली ने कहा था कि, कहते हैं कि दूरियां दिलों को करीब ले आती हैं। ऐसा जरूर होता है। उस दूरी को कभी कम न समझें जो सबक देती है। अपने घर से दूर न्यूयार्क में मैंने महसूस किया कि मैं कई कहानियों से रूबरू हो रही हूं। हर व्यक्ति अपनी कहानी अलग तरीके लिखना चाहता है। हर व्यक्ति इसके लिए संघर्ष करता है लेकिन कभी हार नहीं मानता।’ आगे उन्होंने कहा कि, अब वह वहां जा रही हैं जहां उनका दिल है, यानी अपने घर।






No comments:

Post a Comment