Thursday, 14 February 2019

महिंद्रा ने सस्ती कीमत में लॉन्च की XUV 300, कीमत और फीचर्स के लिए क्लिक करें


देश की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने गुरुवार को अपनी बहुप्रतीक्षित कॉम्पेक्ट एसयूवी कार एक्सयूवी 300 (XUV 300) को इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दिया है. भारतीय बाजार में इस कार का इंतजार काफी लंबे समय से किया जा रहा था. कंपनी ने लॉन्च से पहले ही 9 जनवरी से इसकी बुकिंग शुरू कर दी थी, 4 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इसकी बुकिंग करा ली है. यह कंपनी की देश में तीसरी सब 4 मीटर एसयूवी है.

महिंद्रा ने इसे अपनी पूर्व में लॉन्च की गई TUV300 और NuvoSport से ऊपर जगह दी है. कार की शुरुआती कीमत 7.9 लाख रुपये है. यह कीमत इसके W4 बेस वेरिएंट की है, जो कि पेट्रोल इंजन में आता है. कार में ड्युल टोन कलर ऑप्शन भी मिलेगा. कलर कॉम्बिनेशन लाल और सफेद रंग के अलावा ब्लू और व्हाइट कलर में मिलेगा. महिंद्रा की नई कार बाजार में 6 कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी.

नई XUV300 की टक्कर बाजार में पहले से मौजूद मारुति विटारा ब्रिजा, फोर्ड इकोस्पोर्ट और टाटा नेक्सोन से होगी. इसके अलावा हुंदई क्रेटा और रेनो कैप्चर से भी इसका मुकाबला होगा. इसके बेस वेरिएंट W4 का पेट्रोल इंजन 7.90 लाख में और डीजल इंजन 8.49 लाख रुपये में मिलेगा. दूसरे सेग्मेंट XUV300 W6 का पेट्रोल इंजन वेरिएंट 8.75 लाख में और डीजल इंजन 9.30 लाख रुपये में मिलेगा. टॉप वेरिएंट W8 की बात करें तो इसका पेट्रोल वेरिएंट 10.25 लाख में और डीजल वेरिएंट 10.80 लाख में मिलेगा.

No comments:

Post a Comment