Friday, 12 April 2019

15 साल की लड़की ने दिया बच्चे को जन्म, इस वजह से पुलिस ने किया अरेस्ट


इंग्लैंड के हेयरफोर्डशायर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां स्कूल में पढ़ने वाली महज एक 15 साल की लड़की ने घर में ही बच्चे को जन्म दे दिया, लेकिन कुछ ही देर के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया. दरअसल, बात यह रही कि लड़की के पिता कैंसर के आखिरी स्टेज में थे और उनका इलाज घर के पास ही एक अस्पताल में चल रहा था. वहीं परिवार के सारे लोग उन्हें आखिरी बार देखने के लिए अस्पताल में गए हुए थे, लेकिन लड़की ने तबीयत खराब होने की बात कहकर वहां जाने से इंकार कर दिया था.

जब लड़की के परिवारवाले घर से चले गए तो इसके कुछ देर बाद ही लड़की ने एक बच्चे को जन्म दे दिया, लेकिन बाद में उसने बच्चे को प्लास्टिक बैग में रखकर गार्डन में रखे एक डस्टबिन में डाल दिया था. साथ ही ये भयानक मंजर देख पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दे दी.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पड़ोसियों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को डस्टबिन से बाहर निकाला और उसे इसके बाद पुलिस ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया. लेकिन इस दौरान बच्चे को बचाया नहीं जा सका और बाद में उसकी मौत हो गई। लिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया है और उसे पूछताछ के लिए हिरासत में रखा गया, हालांकि बाद में उसे बेल पर रिहा कर दिया गया था.

No comments:

Post a Comment