Friday, 12 April 2019

ये महिला नहाने में खर्च करती है करोड़ों रुपए, खूबसूरती के लिए पानी में मिलाती है ये खास चीज



आपके आस-पास कई ऐसे लोग होंगे जो अपना शौक पूरा करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते होंगे, पर क्या आप किसी ऐसे शख्स के बारे में जानते हैं, जो महज अपना शौक पूरा करने के लिए करोड़ों रुपए पानी में यूं ही बहा दें।आप भी सोच रहे होंगे ऐसा पागलपन भला कोई कैसे कर सकता है।तो आपको बता दें ऐसे ही कुछ शौक युक्रेनी महिला कमालिया जहूर के भी हैं, जिसके लिए उन्हें करोड़ों में कीमत चुकानी पड़ती हैं। आइए बताते हैं आखिर कौन है ये युक्रेनी महिला और किस तरह के हैं इसके शौक।

ये खूबसूरत युक्रेनी महिला 39 साल की है।इस महिला का नाम कमालिया जहूर है।बात अगर इसके पेशे की करें तो यह एक अभिनेत्री, गायक और मॉ़डल भी है।लेकिन इस महिला के शौक बेहद नवाबी हैं।

युक्रेनी महिला कमालिया जहूर नहाने के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर डालती हैं।आप भी सोच रहे होंगे ये महिला नहाने के दौरान ऐसा क्या करती है,जिसमें करोड़ों रुपए खर्च हो जाते हैं।

बता दें, युक्रेनी महिला कमालिया जहूर को शैम्पेन से नहाने का शौक है।वो नहाते समय शैम्पेन की कई बोतलें को खाली कर देती हैं।खबरों की मानें तो कमालिया जिस शैम्पेन से नहाती हैं उसकी कीमत लगभग पांच हजार रुपए है।नहाने के लिए वो इस कीमत वाली कई बोतलें खरीदती हैं। 

युक्रेनी महिला कमालिया जहूर के पति पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश करोड़पति हैं।उनके पति का नाम मोहम्मद जहूर है।बता दें, कमालिया जहूर की जुड़वा बेटियां भी हैं।जिनका नाम अराबेला और मीराबेला है।

कमालिया जहूर का लाइफस्टाइल बेहद स्टाइलिश है।उनके घर पर एक या दो नहीं बल्कि 22 नौकर हैं, जो उनके घर की देखभाल करते हैं। जिसके लिए उन्हें सालाना 1194 करोड़ रुपए खर्च करने पड़ते हैं।

कमालिया जहूर 10 घर की मालकिन हैं।उनके पास अपने प्राइवेट जेट और 5 मिलियन यूरो का यार्ट भी है।इतना ही नहीं कमालिया को हीरों से जड़ी हुई घड़ी पहनने का बेहद शौक है।जिसकी कीमत लगभग 40 लाख रुपए तक होती है।इतना ही नहीं उनके चश्मे की कीमत भी 4 लाख रुपए होती है। 

No comments:

Post a Comment