Friday, 12 April 2019

ये महिला शैम्पैन की बातलों के साथ करती है ये काम


जयपुर, इस दुनिया में शायद ही ऐसा कोई इंसान होगा जो शौंक नही रखता होगा कुछ लोगों के शौंक बहुत ही अजब-गजब है आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताएगें है जो अपने नहाने में करोड़ों रुपये खर्च करतीं हैं। आप हैरान हो रहे होंगे की वह ऐसी किस चीज से नहाती है!


जो इतना पैसा लग जाता है! तो आपको बता दें उन्हें शैम्पेन से नहाने का शौक है.नहाने के लिए 5 हजार की कीमत वाली कई बोतलें रोजाना इस्तेमाल कर लेती हैं और ये सब केवल अपने को खूबसूरत बनाये रखने के लिए करतीं है। आज हम आपको एक ऐसी महिला के के बारे में एक ऐसी बात बताएगें जिसे ​बहुत ही हैरत कर देने वाला शौंक है

ये नहाने की बहुत ही शौकीन है आपको जानकर बहुत ही ताज्जुब होगा कि ये महिला अपने शौक को पूरा करने के लिए करोड़ों रुपये खर्च कर देती हैं आपको बता दें कि ये पाकिस्तान की रहने वाली है और इनका नाम है बताया जा रहा है कमालिया जुहू और ये बहुत ही फेमस मॉडल और सिंगर भी रह चुकी हैं।

इनका शौक है नहाना और वो भी शैम्पेन ​की बोतल से नहाती है और इसके लिए ये सिर्फ नहाने में ही करोड़ों रुपये खर्च करतीं हैं। इसके लिए कमालिया नहाने के लिए पैसा पानी की तरह ही बहाती है और तकरीबन 5 हजार रुपये तक की कीमत वाली कई बोतलें उपयोग में लेती है इसका यूज ये अपने आप को खूबसूरत बनाये रखने के लिए करतीं है।आपकेा बतादें कि

इनके पति पकिस्तान मूल के ब्रिटिश करोड़पति मोहम्मद जुहूर हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक उनकी सेवा में दिन,रात 22 नौकर लगे रहते हैं। इन नौकरों की सैलरी बताई जा रही है ​तकरीबन 194 करोड़ रुपये इतना ही नहीं कमालिया को हीरे जड़ी हुई घड़ियाँ पहनने का शौक भी है ये 4 लाख की कीमत के नीचे के चश्मे नहीं पहनती।

No comments:

Post a Comment