Saturday, 13 April 2019

मार्केट में आया हैदराबादी बिरयानी फ्लेवर्ड कॉन्डम, भगवान जाने आगे क्या-क्या आएगा...






भारत सबसे अधिक आबादी वाला दुनिया का दूसरा देश है। मतलब, अपने यहां असुरक्षित यौन संबंध काफी आम है। आजकल हर जगह यही शोर है कि सेक्स एजुकेशन को पाठशालाओं और स्कूल-कॉलेज में शुरु कर देना चाहिए।


माता-पिता परेशान है जिस विषय पर कभी वो खुल कर बात नहीं करते, आज बच्चों से कैसे कर पाएंगे। हालांकि, अपने यहां आज भी समाज में खुलेआम सेक्स और उससे जुड़े शब्द बोलना घोर पाप है लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, तो गुजरात में नवरात्र में कॉन्डम की खरीद काफी बढ़ जाती है। कॉन्डम, वो शब्द जिसे केमिस्ट के सामने बोलने में आज भी कई लोग हिचकिचाते हैं और दुकान के खाली होने का इंतजार करते हैं।

कई शेप और फ्लेवर्स में आने वाले कॉन्डम इस बात का सुबूत हैं कि भारतीय कितनी भी 'हाय-तौबा' और 'राम-राम' कर लें, सेक्स को लेकर जिज्ञासा तो उतनी ही है। इस जिज्ञासा में थोड़ा मसाला, थोड़ा तड़का मिलाने के लिए Manforce वाले बिरयानी फ्लेवर्ड कॉन्डम ले आए। अब तो भगवान ही जाने आगे क्या-क्या आएगा? 

अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए Manforce ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है। लेकिन हां अगर ये मूर्ख दिवस पर मूर्ख बनाने की चाल है, तो भी आइडिया काफी शानदार है। अगर बच्चों को मार्गदर्शन नहीं दिया गया तो वह या तो 'इंटरनेट' या दोस्तों से आधी-अधूरी जानकारी हासिल करेंगे।

No comments:

Post a Comment