Saturday, 13 April 2019

यहां लड़कियों को यंग लड़के नहीं बल्कि बुजुर्ग लोग आ रहे हैं पसंद, जानें कारण


आजकल यूथ्स में किसी के साथ रिलेशन अपनाना आम बात हो गई है. लोग आपनी उम्र के ही लोगों के साथ रिलेशन बनाना पसंद करते हैं. लेकिन अक्सर ऐसे कई कपल को देखा जाता है जिनके बीच उम्र का कोई तालमेल नहीं हो पाता है और दोनों की उम्र के बीच बड़ा फासला होता है. इसका कारण कुछ भी हो सकता है जिसके कारण लोग उम्र का लिहाज भी नहीं करते. आज हम आपको एक ऐसी ही प्रक्रिया के बारे में बताने जा रहे है जिसके अनुसार जवान लड़कियां बूढों के साथ संबंध बना रही है.

वैसे आजकल हर लड़की को एक साथी चाहिए जो उसे खुश रखता है. हर कोई किसी न किसी को डेट करता ही है. लेकिन हम एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर लड़कियां जवान मर्दों को छोड़कर बूढ़े लोगों को डेट कर रही हैं. इसका कारण क्या हो सकता है ये कुछ कहा नहीं जा सकता. बदलते जमाने में कुछ भी हो सकता है. समय समय पर एक अलग तरह का ट्रेंड चलता रहता है. जहां पर लोग अपने से बड़ी उम्र के लोगों के साथ भी संबँध बनाते हैं. कई बार लड़कियों की चाह भी यही होती है कि वो अपने बड़े उम्र के लड़के के साथ संबंध बनाये.

दुनियाभर में पिछले कुछ सालों से शुगर डैडी टर्म का ट्रेंड चल रहा है. जहां कई देशों में अमीर लोगों को शुगर डैडी बनाने का ट्रेंड चल रहा है. अफ्रीका का केन्या इस ट्रेंड में फंसा हुआ है. जहां आर्थिक तंगी के चलते ये लड़किया अपना प्रोफाइल बदल रही है. यह यंग लड़कियां अपने पिता की उम्र के लोगों की तलाश करती रहती है. जिनके साथ संबध बनाने की प्रक्रिया को डेडी शुगर कहा जाता है. असल में केन्या की रहने वाली एक 19 वर्षीय महिला जो डेडी शुगर बनाने का काम करती है उसने जानकरी देते हुए बताया कि 18-19 साल की उम्र में एक शादीशुदा शख्स से मिली, जो उससे करीब 40 साल बड़ा था.


No comments:

Post a Comment