Saturday, 1 June 2019

इस सुपरस्टार ने अपने बंगलों की रखवाली के लिए पाल रखे है 114 कुत्ते


आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के संबंध में बताएंगे, जिसके घर की रखवाली गार्ड के अलावा कुत्ते भी मिलकर करते हैं। इस अभिनेता का नाम मिथुन चक्रवर्ती है, जो बॉलीवुड के काफी बड़े सुपरस्टार हैं।
इन्होंने अपने करियर मे 350 से भी ज्यादा फिल्मों मे काम किया है एवं इस दौरान इन्होंने हिंदी भाषा संग तमिल, तेलुगू, पंजाबी, बंगाली, उड़िया और भोजपुरी भाषाओं की फिल्मों में भी कार्य किया है।
फिल्मों में कार्य करके मिथुन करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन चुके हैं। सूत्रों के अनुसार, इनके पास लगभग 45 मिलियन डॉलर की संपत्ति है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 311 करोड़ होते है।
एक रिपोर्ट बताती है कि मिथुन ने अपने बंगलों की रखवाली हेतु करीब 114 कुत्ते पाल रखे हैं, जो रात में इनके भिन्न-भिन्न बंगलों की रखवाली करते हैं। बांद्रा में मौजूद इनके बंगले पर रखवाली हेतु लगभग 38 कुत्ते हैं, जो रात में रखवाली करते हैं, तथा दिन में एसी रूम में आराम फरमाते हैं।
इसके सिवा इनके ऊटी वाले घर की रखवाली लगभग 76 कुत्ते मिलकर करते हैं तथा मिथुन ने कुत्तों की देखभाल करने वाली संस्था केनल क्लब ऑफ इंडिया को भी ज्वाइन किया है। इसके संग ही कुत्तों के सिवा उनके बंगले पर अनेक अनोखी चिड़ियाओं का भी कलेक्शन हैं।


No comments:

Post a Comment