Wednesday, 5 June 2019

अस्पताल में सलमान खान की को-एक्ट्रेस रहीं स्नेहा उलाल, बोलीं- जिंदगी में पहली बार भर्ती हुई


सलमान खान के साथ फिल्म लकी नो टाइम फॉर लव (2005) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली स्नेहा उलाल अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर दो फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। स्नेहा ने लिखा, "जिंदगी में पहली बार अस्पताल में भर्ती हुई। मुझे बहुत तेज बुखार था, जो उतर ही नहीं रहा था। बुरी तरह बीमार रहने के बाद अब मैं कुछ बेहतर महसूस कर रही हूं। मुझे जितना संभव हो सके, उतना आराम करने की सलाह दी गई है।"
स्नेहा ने आगे लिखा है, "यहां बहुत ज्यादा बोरियत हो रही थी। इसे मिटाने के लिए मेरे पास नेटफ्लिक्स और बहुत ही ज्यादा ख़याल रखने वाले प्यारे लोग हैं। काम पर लौटने का इतंजार नहीं कर सकती। दुआ करती हूं कि आप सभी स्वस्थ रहें।" 2015 में आई बॉलीवुड फिल्म बेजुवां इश्क में स्नेहा को आखिरी बार देखा गया था। वो साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। लेकिन 2015  के बाद से उनकी कोई फिल्म नहीं आई है।
जून 2017 में स्नेहा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो तीन साल तक ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित थीं, जो कि खून से संबंधित बीमारी है। उन्होंने कहा था, "मैं इतनी कमजोर हो गई थी कि एक्ट्रेस के तौर पर खरी नहीं उतर पा रही थी। यहां तक कि मुझे चलने, डांस करने और लगातार शूटिंग करने में भी काफी तकलीफ होती थी। इसके बाद मैंने फैसला किया कि मुझे काम से ब्रेक लेकर अपनी बीमारी का इलाज कराना चाहिए, क्योंकि मैं हर दूसरे दिन बीमार पड़ रही थी।" फिल्मों में कमबैक के सवाल पर स्नेहा ने कहा था,  ''मैं इंडस्ट्री छोड़कर नहीं गई थी, बल्कि बीमारी की वजह से कुछ दिनों का ब्रेक लिया था। इसलिए कमबैक वाली बात ही नहीं है।"
 स्नेहा सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय की हमशक्ल के तौर पर देखी जाती हैं। कथिततौर पर उनकी इसी खूबी के चलते सलमान उन्हें फिल्मों में लाए थे। लेकिन खुद स्नेहा की मानें तो उन्होंने कभी सलमान से काम नहीं मांगा। 2017 में दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो सलमान के पास काम मांगने नहीं जाएंगी।


No comments:

Post a Comment