Saturday, 1 June 2019

कमजोर दिल वाले नहीं देख पाएंगे यह वीडियो, भारत के डायरेक्टर ने शेयर किया कुछ ऐसा


बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और कटरीना कैफ़  भारत फ़िल्म के प्रमोशन में बूरी तरह से इन दिनों जोर-शोर से व्यस्त चल रहे हैं और आपको जानकारी के लिए बता दें कि भारत फ़िल्म कोरियन मूवी An Ode To My Father की रीमेक बताए जा रही है और इस फ़िल्म में सलमान खान की 18 साल से 70 साल तक की जर्नी आपको देखने को मिलेगी.
साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि सलमान और कटरीना कैफ़ के अलावा भारत फ़िल्म में जैकी श्रॉफ़, सुनील ग्रोवर और दिशा पटानी का भी अहम किरदार नजर आने वाला हैं. सभी को फ़िलहाल तेजी के साथ इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार हैं. वहीं इसी बीच फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफ़र ने एक नया वीडियो साझा किया हैं, जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.
भारत फ़िल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने फैंस को तोहफ़ा देते हुए
एक वीडियो शेयर किया है, जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा हैं. ख़ास बात यह हैं कि जिसमें शूटिंग के दौरान के सीन दिखाई दे रहे हैं और ये सीन फ़िल्म के सीक्वेंस के समय का बताया जा रहा है. यहां पर मालता के समुद्र के बीचों- बीच जहाज में फिल्माएं गए इस खतरनाक स्टंट के वीडियो को फ़ैन्स बहुत ज्यादा प्यार दें रहे हैं. वहीं इंस्टा पर इस वीडियो को अब तक काफी सरे लाइक्स और कमेंट्स मिल चुकें हैं.


No comments:

Post a Comment