Friday, 14 June 2019

आस-पड़ोस से आती थी आवाज, शख्स ने खटखटया अदालत का गेट और जीत लाया लाखों रु


सोचिए, आप सुबह उठें और आपको इस दौरान आस-पड़ोस से तरह-तरह की आवाजें आए तो आप क्या करेंगे. तो आइए अजन्ते है कुछ ऐसा हे होने पर अमेरिका के एक शख्स ने क्या से क्या कर डाला.न्यूयॉर्क टाइम्स की खबर के मुताबिक़, अमेरिका के न्यूयार्क में रहने वाले एक शख्स माइक एडिसन की प्रतिदिन शोर के कारण नींद खुल जाती थी और फिर जिसके बाद उन्होंने इस शोर को रोकने के लिए जिम्मेदार लोगों से बातचीत शुरू की. शहर के जरुरी नंबर पर भी उन्होंने इस दौरान फोन किया. वहीं इसके अलावा एडिसन ने पुलिस और शहर की अन्य एजेंसियों को लेटर भी लिखा लेकिन कोई फायदा नहीं मिला.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि एडिसन के पास किसी भी तरह का कानूनी प्रशिक्षण भी मौजूद नहीं है. इसके बावजूद फिर भी उन्होंने एक कंस्ट्रक्शन कंपनी, रियल एस्टेट डेवलपर और रीट एड ड्रगस्टोर चेन पर भी केस दायर किया है.

एडिसन ने दावा करते हुए बताया है कि ये कंपनियां अपने कर्मचारियों द्वारा शोर करने से रोकने पर असफल रहे हैं इसके बाद केवल शोर ही कम नहीं हुआ बल्कि समझौते के तौर पर हजारों डॉलर का भुगतान भी इस दौरान किया गया है. 70 साल के एडिसन अभी क्वींस में अप्रवासियों को अंग्रेजी सिखाने का काम करते हैं.

No comments:

Post a Comment