Wednesday, 12 June 2019

सलमान और शेर खान


सलमान खान इन दिनों बाक्स आफिस पर सफलता पाने वाली अपनी नई रिलीज फिल्म भारत का जश्न मना रहे हैं। साथ ही उनकी नई फिल्मों की लाइन लगी हुई है। अपनी नई फिल्मों में सलमान एक ऐसी फिल्म का जिक्र बार बार करते हैं, जिसको लेकर अभी तक कोई सुगबुगाहट नहीं है। एक बार फिर चर्चा फिल्म शेरखान को लेकर हो रही है। सलमान के सबसे छोटे भाई सोहेल खान ने कई सालों पहले शेर खान नाम से सलमान को लेकर फिल्म बनाने की घोषणा की थी, लेकिन घोषणा से आगे कुछ नहीं हुआ था।
अब संकेत मिल रहे हैं कि इसकी स्क्रिप्ट का नया ड्राफ्ट तैयार किया गया है, जो जल्दी ही सलमान के पास भेजा जाएगा और उनकी स्वीकृति के बाद फिल्म का मामला आगे बढ़ेगा। ऐसा माना जा रहा है कि दबंग 3 का काम खत्म करने के बाद सलमान को संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह का काम शुरु करना है और इस फिल्म को पूरा करने के बाद सलमान शेर खान पर काम शुरु कर सकते हैं। सलमान के साथ यशराज में टाइगर सीरिज की तीसरी फिल्म भी शुरु होने जा रही है।
इसके अलावा टिप्स कंपनी के रमेश तौरानी संकेत दे चुके हैं कि सलमान के साथ वे रेस की चौथी कड़ी शुरु करेंगे। प्रेमरतन धन पायो के बाद सूरज बड़जात्या अपने प्रेम, यानी सलमान खान के साथ एक और फिल्म की प्लानिंग किए बैठे हैं और उनकी डेट्स का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। सोहेल खान ने सलमान खान के साथ ट्यूबलाइट में एक्टिंग की थी। उनके निर्देशन में बनी पिछली फिल्म जय हो थी, जो बाक्स आफिस पर असफल रही थी।


No comments:

Post a Comment