Sunday, 30 June 2019

दंगल गर्ल जायरा वसीम ने बॉलीवुड को किया अलविदा, इस्लाम को बताया वजह


नेशनल अवॉर्ड विनर और फिल्म दंगल फेम एक्ट्रेस जायरा वसीम बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं। जायरा वसीम की कम समय में बड़ी फैन फॉलोइंग बन गई है।
फिल्म दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार में जायरा की दमदार एक्टिंग की फैन्स ने जमकर सराहना की थी। लेकिन अब अचानक जायरा वसीम ने एक्टिंग छोड़ने का ऐलान करके सभी को चौंका दिया है। जायरा वसीम ने अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक इमोशनल नोट पोस्ट कर के बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया है। जायरा के इस पोस्ट ने सबको हैरान कर दिया है। जायरा ने अपने पोस्ट में बताया है कि 5 साल पहले उनके बॉलीवुड में कदम रखने के फैसले ने किस तरह उनकी लाइफ को बदल दिया है। उनको जो भी पहचान मिली है वो उससे बहुत खुश हैं।
फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद उन्हें लोगों का काफी प्यार और सपोर्ट मिला है। लेकिन जायरा का मानना है कि एक्ट्रेस बनने की वजह से वो अपने इस्लाम धर्म से दूर होती जा रही हैं। जायरा के पोस्ट में उनका दर्द साफ झलक रहा है। उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए बताया कि पांच सालों से वो किस तरह अपनी अत्मा से लड़ रही हैं। एक कामयाब पहचान मिलने के बाद भी वो खुश नहीं हैं। लेकिन ये वो पहचान नहीं है जो वो अपनी जिंदगी से चाहती हैं और इस बात का उन्हें एहसास हो गया है।
जायरा ने अपनी पोस्ट में साफ साफ शब्दों में बताया है कि लंबे समय से उन्हें ऐसा लगा रहा है कि वो कुछ और ही बनने की जद्दोजहद कर रही हैं। लेकिन उन्हें एहसास हो गया है कि उनकी नई लाइफस्टाइल, फेम और कल्चर में वो खुद को फिट तो कर सकती हैं, लेकिन वो इस प्लेटफ़ॉर्म के लिए नहीं बनी हैं।
जायरा को लगता है कि फिल्म इंड्स्ट्री से जुड़ने पर वो अपने धर्म इस्लाम से दूर होती जा रही हैं। लेकिन वो बीते कुछ समय से खुद को समझाने की कोशिश कर रही थीं कि वो जो कर रही हैं वो सब सही है। लेकिन उन्हें आखिरकार समझ आ गया है कि अपने धर्म इस्लाम की बताई हुई राह पर चलने में वो एक बार नहीं बल्कि 100 बार असफल रहीं हैं।






No comments:

Post a Comment