Thursday, 13 June 2019

ननद को हुआ भाभी से प्यार, फिर लिया ऐसा फैसला...


आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, एक ननद अपनी भाभी के प्यार में ही पागल हो गई। दोनों एक-दूजे को इतना पसंद करने लगे कि उन्होंने सभी दीवारों को तोड़ एक होने का फैसला कर लिया एवं विवाह कर लिया।
बता दें कि हापुड़ के कोतवाली इलाके के तवली गांव है, जहां पर भाभी संग रहने की जिद कर रही ननद ने अपने पति को तलाक तक दे डाला। जानकारी के मुताबिक, कोतवाली इलाके में पीड़ित युवक की शादी लगभग आठ साल पहले पास के एक गांव निवासी युवती से हुई।
प्रारम्भ के कुछ साल तो उनकी जिंदगी खुशियों से भरी थी। इस दौरान उन्हें 2 पुत्र एवं एक पुत्री भी हुई। विवाह के पश्चात जब युवती घर आई तो उसकी 2 ननद भी थी। जिनकी शादी महिला के पति ने 4 वर्ष पूर्व किया था। किन्तु उनकी छोटी  बहन एक दिन अकस्मात अपने ससुराल से मायके लौट आई और वहीं निवास करने लगी।
इस दौरान अनेक बार उसे भेजने का प्रयास भी किया गया लेकिन वो बहाने बनाने लगी। किन्तु तहलका तो उस दिन मच गया जब ननद-भाभी के बीच चल रहे समलैंगिक संबंधों के बारे में सभी को पता चल गया।
दोनों ने एक साथ रहने का निर्णय कर लिया। वहीं, अब मामला पुलिस स्टेशन तक जा पहुंचा है। वहीं परिजन किसी भी तरह से घर को बचाने में जुटे हुए हैं।


No comments:

Post a Comment