Sunday, 9 June 2019

गंभीर रूप से घायल हुई यह एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर कर बयां किया दर्द


हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है कि देखने वालों की हालत खराब हो गई है. जी हाँ, हाल ही में तापसी ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें आप उनके हाथ में काफी चोट लगे हुए देख सकते हैं. इसके साथ ही उनके दोनों पैरों में प्लास्टर भी चढ़ा हुआ है. इस तस्वीर के कैप्शन में तापसी ने लिखा, 'हां हां, बर्फ से ढके पहाड़ पर शिफॉन साड़ी पहनकर 25 दिनों तक काम करना बहुत मुश्किल होता... इसलिए मैंने ये चुना.' आप सभी को बता दें कि तापसी पन्नू बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेज में से एक हैं और उन्होंने अपने अलग-अलग प्रोजेक्ट्स से अपने हुनर का बढ़िया प्रदर्शन किया है. वहीं इस साल अमिताभ बच्चन के साथ हिट फिल्म बदला के बाद अब तापसी अपनी एक और फिल्म के रिलीज़ होने की तैयारी कर रही हैं.
आप सभी को पता ही होगा कि तापसी ने तमिल-तेलुगु फिल्म गेम ओवर में काम किया है, जिसमें वे एक वीडियो गेम प्रोग्रामर का किरदार निभा रही हैं. वहीं उनके किरदार का नाम स्वप्ना है, जिसके घर में कुछ लोग घुस आते हैं और फिर वो चोट लगने के कारण व्हीलचेयर पर आ जाती है और तापसी ने फिल्म गेम ओवर के सेट्स से अभी तक कई वीडियो और फोटोज शेयर किये हैं, जिससे फैंस को उनके इस सफर के बारे में अपडेट्स मिलती रहती है. इसी के साथ तापसी की इस तस्वीर को देखकर एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने कमेंट कर पूछा कि ''आखिर उन्हें ये क्या हो गया.'' साथ ही एवलिन ने ''उन्हें जल्द ठीक हो जाने की दुआ भी दी.''
वहीं एवलिन के अलावा एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने भी तापसी का हाल पूछा. तापसी की ये तस्वीर फिल्म के लिए प्रोस्थेटिक और मेकअप है या फिर उन्हें सही में चोट लगी है ये बात उन्होंने साफ नहीं की है. आप सभी को बता दें कि तापसी ने कुछ समय पहले ही बताया था कि फिल्म गेम ओवर के लिए उन्होंने 25 दिन व्हीलचेयर पर बिताए हैं और यह उनके लिए बहुत अजीब रहे हैं.

No comments:

Post a Comment