Saturday, 13 July 2019

AC कर रहा था आवाज़, अंदर का नज़ारा देखा तो निकल गई शख्स की चीख


अगर आपके एयर कंडीशनर से तेज़ आवाज आने लगे तो आप क्या करते हैं? इसे एक साफ़ कर लेते हैं या फिर किसी एक्सपर्ट्स से इसकी सफाई करवाते हैं. लेकिन कई बार सफाई में ऐसी चीज़ें निकल जाती है जिससे आपकी चीख भी निकल सकती है. ऐसे ही एक किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं जहां पर AC से इतने सांप निकले की आप सुनकर ही हैरान रह जायेंगे.
दरअसल, थाईलैंड का एक शख्स अपने एसी से आने वाले शोर से बहुत परेशान था. फिर एक दिन उसके एसी से बहुत ही अजीब आवाज आई. परेशान होकर उसने खुद ही एसी को खोला और अंदर का नज़ारा देखते ही उसके होश उड़ गए. खबर के अनुसार ये शख्स अपने एसी की आवाज से परेशान था. उसने एयर कंडीशनर खोला और अंदर की तस्वीर देखते ही उसकी चीख निकल पड़ी. उसने देखा कि एसी के अंदर एक या दो नहीं बल्कि पांच सांप मौजूद थे. इसे देखकर उसकी भी रूह काँप गई.
बहुत कोशिश के बाद उसने सारे सांपों को बाहर निकाल लिया. लेकिन वो सोचता रहा कि इतने सारे सांप एसी के अंदर आए कैसे? फिलहाल तो उसने इन सांपों से छुटकारा पा लिया, लेकिन वो शख्स डरा हुआ है कि उसके घर में छोटी बच्ची है और ये सांप फिर से उसके घर में आ सकते हैं. हाल ही में कुछ ऐसा ही मामला एक और शख्स के घर में देखा गया था. उसके घर में एक या दो नहीं बल्कि कुल 45 सांप मिले थे. 

No comments:

Post a Comment