Thursday, 11 July 2019

गाजियाबाद में 'आत्महत्या' कर चुकी औरत बेंगलुरु में मिली जिंदा, जानिए पूरा मामला


नोएडा के नजदीक इंदिरापुरम में 3 दिन पूर्व हिंडन नदी के पास अपनी कार छोड़ कर लापता हो गई औरत कोमल तालन का पता पुलिस ने लगा लिया है। हिंडन नदी के नजदीक छोड़ गई उसकी कार में एक नोट बरामद किया गया था जिसमें उसने अपने ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगा था।
उसके खोए जाने के पश्चात ये आशंका व्यक्त की जाने लगी कि उसने सुसाइड किया होगा किन्तु अब उसका मालूम चल चुका है। पुलिस का बताना है कि वो बंगलुरु में मिली है। पुलिस और औरत के परिजन बेंगलुरु गए और उसे वापस ले आए।
सिटी एसपी श्लोक कुमार का कहना है कि उसकी कार से बरामद किए गए नोट में लिखा था कि वो अपने ससुराल वालों की वजह से घर छोड़कर जा रही है।
आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, महिला पारिवारिक उलझनों से परेशान थी।उसे जयपुर में खोजा गया किन्तु जब तक हम वहां पहुंचते वह वहां से मुंबई चली गई थी। हम फिर मुंबई गए किन्तु वो वहां से भी जा चुकी थी। उसे आखिरकार बेंगलुरु रेलवे स्टेशन से बरामद किया गया।
इस पूरे मामले को लेकर औरत का बताना है कि मैं अपने ससुराल वालों की प्रताड़ना से काफी परेशान हो चुकी थी। इसलिए बेंगलुरु चली आई। जब मैं यहां आयी तो मैंने महसूस किया कि मेरे मां-बाप ने भी मेरे लिए 30 वर्षों तक बहुत कुछ किया है तथा इसलिए मैं वापस चली आई।|


No comments:

Post a Comment