Saturday, 6 July 2019

ईशा गुप्ता के साथ हुआ बड़ा हादसा, कहा-मेरा रेप हो गया !


एक दिन पहले ही ईशा गुप्ता की फिल्म 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' रिलीज के गई है और इस फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर भी नजर आ रहे हैं. वहीं बताया जा रहा है कि फिल्म के रिलीज होने के बाद ईशा अपने दोस्तों के साथ ड्रिंक्स पर गई थीं, हालांकि उनका यह फन टाइम कुछ अच्छा नहीं रहा है और उन्होंने अपना एक्सपीरियंस सोशल मीडिया पर फ़िलहाल साझा किया है.
ईशा द्वारा एक होटल व्यवसायी रोहित विग पर कथित तौर पर गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया गया है. इसे लेकर ईशा ने कहा कि रोहित का उनको घूरना ही उनका रेप करने जैसा अनुभव था और उन्होंने ट्वीट करते हुए ईशा ने लिखा कि, 'अगर देश में मेरे जैसी एक महिला ही अनसेफ महसूस करती है, तो बाकियां लड़कियां क्या महसूस करती होगी ? आगे उन्होंने यह भी बताया कि मेरे साथ दो सिक्यॉरिटी गार्ड भी थे, लेकिन मैंने ऐसा महसूस किया जैसे मेरा रेप किया गया हो. रोहित विग तुम एक सूअर हो...वह इस गंदगी का ही हकदार है.'
साथ ही एक अन्य ट्वीट में ईशा ने लिखा कि, 'रोहित विग जैसे व्यक्ति ही जिम्मेदार हैं जिसके कारण महिलाएं खुद को कहीं भी सुरक्षित महसूस नहीं कर सकती हैं और तुम अपनी आंखों के साथ मेरे आसपास मौजूद थे और तुम्हारा घूरना ही इन सबके लिए काफी था.' साथ हे उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, 'कुछ लोग बेहद असभ्य होते हैं, लगता है वे कभी नहीं सीखेंगे.


No comments:

Post a Comment