Thursday, 11 July 2019

पति को मारने की धमकी देकर दरोगाओं ने औरत से किया दुष्कर्म, हुई प्रेग्नेंट


उत्तर प्रदेश के एटा के थाना अवागढ़ में तैनात 2  दरोगाओं पर एक औरत ने दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाने एवं उसके पति को मुठभेड़ में मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़ित औरत गर्भवती हो गई है। औरत तथा उसके पति ने एसएसपी कार्यालय में दरोगाओं की शिकायत की है। इस  मामले की जांच सीओ जलेसर को दे दी गई है।
थाना अवागढ़ इलाके के एक शख्स ने एएसपी संजय कुमार को शिकायती पत्र देते हुए कहा कि उसके विरुद्ध एक मामले का वारंट जारी हुआ था। वो उसे निरस्त कराने को पैसों की व्यवस्था करने हेतु दिल्ली में रहकर नौकरी करता है।
वो जब दिल्ली था उसी वक्त अवागढ़ थाने में तैनात एक दरोगा उसके घर आया एवं पूछताछ करने के पश्चात उसकी पत्नी का नंबर ले गया। तत्पश्चात बात करने हेतु पत्नी को कमरे पर बुलाया और उसके संग दुष्कर्म किया। साथ ही  दरोगाओं ने उसका वीडियो भी तैयार कर लिया।
दरोगा संग कमरे में उसका एक और दरोगा साथी रहता था, उसने भी औरत को कमरे पर अनेक बार बुलाकर बलात्कार किया। विरोध करने पर वो लोग मुठभेड़ में उसे मारने की धमकी देते थे। पीड़ित ने कहा कि इस दौरान उसकी पत्नी पेट से हो गई।
जब उसे इसकी सूचना हुई तो पत्नी से सत्य कहने को बोला, इस पर उसने पूरी घटना कहीं। इस पर जब उसने शिकायत करने की बात की तो दोनों दरोगा ने उसे एवं उसकी पत्नी को एटा बुलाया तथा जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिया।
तत्पश्चात खाली स्टांप पर उनके दस्तखत करा लिए। पीड़ित ने एएसपी संजय से आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। मामले की जांच सीओ जलेसर को दे दी गई है।
अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार के मुताबिक, महिला और उसके पति की तरफ से दिए गए प्रार्थना पत्र को संज्ञान में लिया गया है। सीओ जलेसर जांच-पड़ताल कर रहे हैं। जांच रिपोर्ट आने पर संबंधित दरोगाओं के ऊपर कार्रवाई की जाएगी।


No comments:

Post a Comment