Wednesday, 3 July 2019

मल्लिका के ‘जिस्म की गर्मी नापने’ के लिए प्रोड्यूसर ने निकाला ये झाम फाड़ तरीका


किसी के बुखार को नापने के लिए थर्मामीटर का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन किसी के जिस्म की हाॅटनेस को नापना हो तो किस चीज का इस्तेमाल किया जाए, तो एक फिल्म निर्माता ने नया तरीका निकाला।
आपने मल्लिका शेरावत का नाम और काम जरूर देखा होगा। उनकी पतली कमर भी देखी ही होगी, लेकिन कभी आपने सोचा कि फिल्म निर्माता ने उनके जिस्म की गर्मी नापने के लिए क्या तरीका अपनाया होगा?
तो आपको बताते हैं कि मल्लिका शेरावत ने खुद ही इसका खुलासा कर दिया। मल्लिका ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि एक बार एक निर्माता उनकी पेट पर इसलिए ऑमलेट बनाते हुए दिखाना चाहता था, क्योंकि वह मानता था कि वह बहुत हॉट लग रही थीं।
मल्लिका शेरावत से एक शो में जब एंकर ने इस बारे में पूछा, ‘मल्लिका हमने आपके बारे में एक अफवाह सुनी है जिसकी मैं आपसे पुष्टि करना चाहता हूं। यह कहा जाता है कि जब भी आपकी फोटो पेपर में छपती थी लोग उसी से अपना टिफिन पैक करते थे ताकि वह अधिक समय तक गर्म रहे।’
इस पर जवाब देते हुए मल्लिका शेरावत ने कहा, ‘यह बिलकुल सही बात है’, मैं एक फिल्म कर रही थी। इसमें एक गाना था। निर्माता शायद नया था तो उसे पता नहीं चल रहा था कि मल्लिका को हॉट कैसे दिखाया जाए। इसके बाद उन्होंने कोरियोग्राफर से यह संदेश भिजवाया कि वह मेरे पेट पर ऑमलेट बनाते हुए गाना शूट करना चाहते हैं।’


No comments:

Post a Comment