Friday, 12 July 2019

धोनी को रन आउट होते नहीं देख पाया ये शख्स, आया हार्ट अटैक


वर्ल्ड कप में टीम इंडिया बाहर हो चुकी है. इस बात से हर भारतीय फैन को शॉक लगा है. इस खबर से भारतीय फैन्स काफी दुखी हैं. टीम इंडिया को इस वर्ल्ड कप के जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था. लेकिन न्यूजीलैंड से 18 रन से हारने के बाद वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूट गया. एक ऐसा ही मामला हम आपको बताने जा रहे हैं कि जिसमें एक शख्स की मौत हो गई है. ये हार फैंन को बर्दाश नहीं कर पाया.
दरअसल, कोलकाता में एक शख्स मैच देख रहा था. धोनी के रन आउट देखने के बाद उसे ऐसा झटका लगा कि उसको हार्ट अटैक आ गया. कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई. एक खबर के अनुसार, साइकल की दुकान का मालिक श्रीकांत मैती की हार्ट अटैक से मौत हो गई. एमएस धोनी के रन आउट होने के बाद ही उनको हार्ट अटैक आया और बेहोश होकर गिर गए. सेमीफाइनल में धोनी रन आउट हो गए थे. वो मैच का टर्निंग प्वाइंट था. टीम इंडिया को 10 गेंद पर 25 रन चाहिए थे. जिसके बाद धोनी ने दो रन लेने के चक्कर में खुद का विकेट गंवा दिया.
जानकारी के अनुसार, श्रीकांत दुकान पर बैठकर स्मार्टफोन पर मैच को देख रहे थे. श्रीकांत की दुकान के पास ही एक मिठाई की दुकान के मालिक उन्हें अस्पताल ले गए. उन्होंने कहा- जोर से आवाज आने के बाद हम श्रीकांत की दुकान पर पहुंचे. हमने देखा कि वो जमीन पर बेहोश पड़े हुए हैं. हम उन्हें खनाकुल अस्पताल ले गए. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. टीम इंडिया 92 रन पर ही 6 विकेट खो चुकी थी. जिसके बाद एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा ने 106 रन की पार्टनरशिप की और मैच को जीत के करीब तक ले गए थे. लेकिन धोनी के रन आउट ने मैच का रुख बदल दिया और टीम इंडिया का सफर वर्ल्ड कप में खत्म हो गया.


No comments:

Post a Comment