Thursday, 4 July 2019

बीजेपी नेता की बेटी की हैरान कर देने वाली तस्वीरें हो रही है वायरल, आप भी देखें


बीजेपी के नेता और पूर्व मिनिस्टर जय नारायण व्यास की बेटी   सपना व्यास पटेल की कई तस्वीरें सामने आई है। जो किसी एक्ट्रेस से काम नहीं है। वह दिखने में काफी खूबसूरत भी हैं।
1989 में पैदा हुईं सपना अभी मॉडल के तौर पर वर्क कर रही है। साथ ही वो बॉलीवुड मूवीज में बतौर एक ट्रेनर के तौर पर वर्क भी करती है।
बता दें कि वह एक फिटनेस ट्रेनर, यूट्यूब, मॉडल है। 19 साल की उम्र में सपना का वजन 83 किलो था। लोग उनके मोटापे को लेकर उनका मजाक उड़ाते थे। लेकिन बाद में उन्होंने 1 साल के अंदर 30 किलो वजन कम कर लिया था।
आज सपना एक प्रोफेशनल सर्टिफाइट ट्रेनर है। सोशल मीडिया पर सपना की बहुत फैन फॉलोइंग है वह समय-समय पर लाइव आकर अपने फैंस से बात करती हैं सपना के इंस्टाग्राम पर 18m से भी ज्यादा फॉलोअर्स है।
फिटनेस ट्रेनर सपना व्यास पटेल में अपनी फिटनेस पर बहुत ज्यादा मेहनत की है जहां गए पहले काफी ज्यादा मोटी हुआ करती थी और अब वह बॉलीवुड की लगभग सभी अभिनेत्रियों में से सबसे ज्यादा फिट दिखाई पड़ती है। 
सपना बेहद ही दयालु है और वह हमेशा अपने फैंस से सोशल मीडिया पर बात करती रहती हैं और उन्हें स्वस्थ रहने की टिप्स देती रहती हैं!


No comments:

Post a Comment