Wednesday, 10 July 2019

फोल्डिंग फोन HUAWEI MATE X 5G की कीमत में आयी उछाल, ये है अन्य खूबियां


Huawei ने फरवरी में MWC 2019 में अपने पहले फोल्डिंग फोन - मेट एक्स की घोषणा की। यह डिवाइस गैलेक्सी फोल्ड के अधिकांश प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जा रहा है, क्योंकि यह एक फोल्डेबल फोन की तरह दिखता है। मेट एक्स में एक फोल्डेबल डिज़ाइन है जो एक ही फोल्ड की गई स्क्रीन प्रदान करता है जो इसे खोलते समय उपयोग किया जाता है। डिवाइस को इस जून के शुरू में जारी किया गया था, लेकिन हाल ही में एक अफवाह यह कहती है कि मेट एक्स दिसंबर में आएगा।
अफवाहों के अनुसार, मेट एक्स की कीमत अब उम्मीद से अधिक है। इससे पहले, कि मेट एक्स की कीमत लगभग 12,999 युआन बताया गया था। हालांकि, चीन की ताजा खबर बताती है कि फोन की कीमत 14,999 युआन हो सकती है। अफवाहों के अनुसार, वैश्विक बाजार में कीमत 17,000 युआन तक पहुंच सकती है।

Mate X अभी भी एक भारी कीमत के साथ एक दुर्लभ उत्पाद हो सकता है। मुख्य रूप से फोल्डिंग डिस्प्ले पैनल के खराब प्रदर्शन के कारण इस फ़ोन का उत्पादन प्रक्रिया भी धीमा हो सकता है। चीन में पहली बिक्री के लिए हुआवेई का शुरुआती स्टॉक लगभग 100,000 यूनिट होगा। फोन पर बढ़ते ध्यान को देखते हुए, अगर यह सच है, तो इसे एक पल में बेचा जाएगा। वैसे, Mate X Huawei का पहला 5G फोन है। इस प्रकार, लोगो को इंटरेस्ट ना सिर्फ इसके फोल्डिंग डिजाइन में है, बल्कि 5 जी की कनेक्टिविटी में भी है।

No comments:

Post a Comment