Tuesday, 23 July 2019

Vodafone ने लॉन्च किया 205 और 225 रुपये का शानदार प्रीपेड प्लान, जानें क्या है खास


रिलायंस जियो के आने के बाद से टेलीकॉम मार्केट में कॉम्पिटिशन काफी बढ़ गया है. अपने यूजर्स को बचाए रखने के लिए सभी कंपनियों को समय-समय पर प्लान अपडेट करने पड़ रहे हैं. साथ ही नये प्लान भी लॉन्च किए जा रहे हैं. ऐसे में वोडाफोन  ने दो नया प्लान- 205 रुपये और 225 रुपये का प्लान लॉन्च किया है.

205 रुपये के प्लान में कस्टमर्स को क्या मिल रहा है?

यह एक प्रीपेड प्लान है जिसकी वैलिडिटी 35 दिनों की है. इस दौरान लोकल, एसटीडी और रोमिंग अनिलिमिटेड कॉल मुफ्त है. वैलिडिटी पीरियड के दौरान यूजर्स को 600 लोकल और नेशनल SMS भी मिलते हैं. डेटा की बात करें तो यूजर्स को कुल 2GB हाई स्पीड डेटा मिलता है. डेटा लिमिट समाप्त होने के बाद 1MB डेटा हाई-स्पीड डाउनलोड करने के लिए 50 पैसा खर्च करने होंगे. इन तमाम सुविधाओं के अलावा यूजर्स को वोडाफोन प्ले अप्प का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है जिसपर मुफ्त में लाइव टीवी, मूवीज देख सकते हैं.

225 रुपये के प्लान में कस्टमर्स को क्या मिल रहा है?

इस प्लान की वैलिडिटी 48 दिनों की है. इस दौरान यूजर्स को कुल 4GB डेटा मिलता है. लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग मुफ्त है. कुल 600 लोकल और एसटीडी SMS मिलते हैं. इसके अलावा वोडाफोन प्ले अप्प का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है जिसपर मुफ्त में लाइव टीवी, मूवीज देख सकते हैं.

229 रुपये का प्लान क्या है?

पिछले महीने कंपनी 229 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था. यह एक डेटा प्लान है. इसमें यूजर्स को 28 दिनों के लिए रोजाना 2GB 4G/3G डेटा मिलता है. लोकल, एसटीडी और रोमिंग अनलिमिटेड कॉलिंग मुफ्त है और रोजाना 100SMS भी मिलते हैं. उसी तरह वोडाफोन का 199 रुपये का भी प्रीपेड प्लान है. इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है , लेकिन यूजर्स को रोजाना 1.5GB डेटा ही मिलता है. इस प्लान में भी लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग मुफ्त है.

No comments:

Post a Comment