Friday, 9 August 2019

लता के एक गाने ने बदला औरत का जीवन, मेकओवर के बाद पहचानना भी हुआ मुश्किल, देखें


इंटरनेट एवं रातों रात वायरल हुई औरत की जिंदगी कुछ ऐसे बदली कि आप विचार भी नहीं कर सकते। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में रानू मंडल नाम की महिला पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर कार्य करती थी।
यहां उसने एक गाना गाया था एवं उसी की वजह से वो वायरल भी हुई थी। एक वायरल वीडियो ने उसका जीवन ही बदल दिया। औरत ने अपनी सुरीली आवाज में लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाया था। इसकी आवाज सभी को बहुत पसंद आई थी।
जानकारी के मुताबिक, एक आदमी ने उनका यह वीडियो अपने फोन में रिकॉर्ड किया एवं फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। जिससे ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया और औरत रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गई। तत्पश्चात उनको लगातार गाना गाने के ऑफर प्राप्त हो रहे हैं।
बता दें कि, महिला को कोलकाता, मुंबई, केरल और बांग्लादेश बॉर्डर से सटे क्षेत्रों में प्रदर्शन करने के भी ऑफर प्राप्त हो रहे हैं। इसके सिवा, औरत को अपनी स्वयं की म्यूजिक एल्बम रिकॉर्ड करने का भी प्रस्ताव प्राप्त हुआ है। वायरल होने के पश्चात औरत का मेकओवर भी कराया गया। 
महिला को गाना गाने का ऑफर देने वाले आयोजकों ने उनका मेकओवर कराया है। उन्होंने ये भी कहा कि महिला को एक रियलिटी शो में भी आमंत्रित किया गया है। उनके मुंबई आने-जाने का सारा व्यय शो मेकर्स उठाएंगे। उनके मेकओवर की फोटोस भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।




No comments:

Post a Comment