Sunday, 18 August 2019

शिक्षिका के साथ साथी शिक्षक ने की बदतमीजी, शिक्षिका ने सरे राह मारे चांटे, पड़वाए पैर


गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाली एक शिक्षिका के साथ उसी स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक द्वारा बदतमीजी की गई। इसके बाद शिक्षिका ने बदतमीजी करने वाले शिक्षक को जोरदार सबक सिखाया। आरोपी शिक्षक को सरे राह चांटे मारने के साथ ही पांव भी पड़वाए। 15 अगस्त को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
मामला मानपुर के पास खुरदी गांव के सरकारी स्कूल का है। 15 अगस्त को झंडावंदन कार्यक्रम के बाद यहां पढ़ाने वाली शिक्षिका ने एक साथी शिक्षक की पीटाई प्रारंभ कर दी। शिक्षिका का आरोप है कि साथी शिक्षक उससे बदतमीजी करता है और फोन कर परेशान करता है।
वायरल वीडियो में शिक्षिका आराेपी शिक्षक को चांटे मारती दिखाई दे रही है। वीडियो में आरोपी शिक्षक यह बाेल रहा है कि उससे गलती हो गई और इस बात की वह माफी मांगता है। इस पर शिक्षिका कहती है कि माफी मांगने से क्या होता है, आपकी हिम्मत कैसे हुई इस प्रकार की हरकत करने की। शिक्षिका कहती है कि स्कूल में छोटी लड़कियां भी पढ़ती है आप कल को उनके साथ भी ऐसी हरकतें करेंगे। यह कहते हुए शिक्षिका ने आरोपी को तीन-चार चांटे रसीद कर दिए।
शिक्षिका ने आरोपी से कहा कि मेरे पैर पड़कर माफी मांगों, आज रक्षाबंधन भी है और मुझे अपनी बहन मानो। इस पर आरोपी ने शिक्षिका के पैर पकड़कर माफी मांगी और आगे से कभी इस प्रकार की गलती नहीं करने की बात कही।

No comments:

Post a Comment