Friday, 2 August 2019

खुद-ब-खुद चलने लगी कार, सचिन तेंदुलकर बोले- कहीं इसमें 'मिस्टर इंडिया' तो नहीं


क्रिकेट की दुनिया के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपने घर की पार्किंग में स्वचलित कार पार्किंग का रोमांचकारी अनुभव लिया. शुक्रवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर सचिन ने बताया कि वह ऑटोमैटिक कार की सवारी कर रहे हैं.
वीडियो में देखा जा सकता है कि मास्टर ब्लास्टर सचिन ड्राइवर के पास वाली सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं जबकि कार खुद-ब-खुद पार्किंग एरिया में आगे बढ़ती जा रही है और सही जगह मिलने पर रुक जाती है.
सोशल मीडिया पर शेयर वीडियो में पूर्व क्रिकेटर कहते हैं, ''कार स्टार्ट हो चुकी है और इसमें कोई ड्राइवर नहीं है. मुझे उम्मीद है कि मिस्टर इंडिया इसकी ड्राइविंग सीट पर बैठे हैं. यह मेरी पहली ड्राइवरलैस पार्किंग कार है.''
सचिन ने ट्वीट में लिखा, ''अपने कार पार्क को अपने गैरेज में देखने का रोमांचकारी अनुभव. ऐसा लगा जैसे मिस्टर इंडिया ने नियंत्रण ले लिया हो! मुझे यकीन है कि बाकी के वीकेंड मेरे दोस्तों के साथ इसी तरह रोमांचक होंगे.''
अपने पसंदीदा खिलाड़ी की स्वचलित कार को देखकर फैंस काफी खुश नजर आए और उन्होंने काफी मजेदार कमेंट्स किए. ट्विटर पर एक यूजर ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा, ''सीट बेल्ट नहीं है...कृपया भगवान पर जुर्माना लगाओ.'' वहीं, कुछ लोगों ने उनकी कार की कीमत भी पूछी है.



No comments:

Post a Comment