Saturday, 24 August 2019

ट्रेन में किया महिला ने ऐसा फोटोशूट कि देखने वालों के उड़े होश


 न्यूयॉर्क में एक महिला ने ट्रेन के अंदर कुछ ऐसा किया, जिसके बाद उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. वैसे तो आप जानते ही हैं कि लड़कियों को फोटोशूट का बेहद शौक होता है. इसी के चलते वो कहीं भी हों फोटोशूट करने से बाज़ नहीं आती और कई बार ये हरकत उनकी सोशल मीडिया पर भी वायरल हो जाती है. अभी हाल ही में के लड़की का ऐसा ही शूट सामने आया है. न्यूयॉर्क की एक महिला ने ट्रेन के अंदर ग्लैमरस फोटोशूट किया जिसे देखकर हर कोई हैरान था.
बता दें, परफेक्ट फोटो के लिए उन्होंने ऐसे-ऐसे पोज दिए, जिसको देखकर आस-पास के लोग भी हैरान रह गए. जैसिका जॉर्ज ट्रेन में चढ़ीं. दूसरे यात्री बेन येर ने उनको देखा कि वो फोन निकालकर फोन सेट कर रही है, सेल्फ टाइमर लगाकर खुद का फोटोशूट कर रही हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने इसका वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है. जिसके 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. लोग जैसिका के कॉन्फिडेंस की खूब तारीफ कर रहे हैं.
यानि बिना किसी की चिंता उस महिला ने ऐसा शूट किया है जिसे कम ही लोग करते होंगे. बता दें, रविवार को 57 सेकंड का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसिका कैमरे को देखकर पोज दे रही हैं. उन्होंने चलती ट्रेन में हील्स पहनकर पोज दिए. ट्विटर पर लोग जेसिका के आत्मविश्वास की प्रशंसा और ईर्ष्या के साथ फोटोशूट पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं.
इसके अलावा जैसिका ने माइक्रोब्लागिंग साइट पर लोगों को धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा- 'मैं सभी के द्वारा व्यक्त किए गए दयालु शब्दों से अभिभूत हूं और मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि आप सभी को धन्यवाद! आइए इस सकारात्मकता को फैलाएं और एक दूसरे का उत्थान करते रहें.'


No comments:

Post a Comment