Sunday, 18 August 2019

VIDEO : रेलवे लाइन के पास नाचते दिखे कई मोर, मनमोहक नज़ारा देख सभी हुए खुश


बारिश का मौसम चल रहा है. कहीं पानी के कारण मौसम खिला हुआ है तो कहीं पानी ने कई जगह तबाह भी कर दी है. ऐसे में बीते कुछ दिनों से दक्षिण भारत में भारी बारिश के कारण बाढ़ से हालात बद से बदतर हो गए हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रेलवे ट्रैक के किनारे कई मोर नाचते दिखाई दे रहे हैं. ये नज़ारा आप सोच ही सकते हैं कि कितना खूबसूरत दिखाई दे रहा होगा. इसके वीडियो लोग काफी पसंद कर रहे हैं.
बता दें, वायरल हो रहा यह वीडियो तमिलनाडु के रामनाथपुरम जिले का है. जहां शनिवार को एक रेलवे लाइन के किनारे कुछ मोर नाचते हुए नजर आए. पंख फैलाकर नाचते हुए मोर के इस वीडियो को मंडपम इलाके में शूट किया गया है. इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है.  सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस नजारे की तारीफ कर रहे हैं. यहां देखें वीडियो.
इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स ने यह भी लिखा है कि काफी समय के बाद दक्षिण भारत से कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं. इसके अलावा पिछले कई दिनों से कर्नाटक और केरल समेत दक्षिण भारत से बाढ़ और त्रासदी की तस्वीरें सामने आ रही हैं. बाढ़ के चलते यहां जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है. ऐसे में दक्षिण भारत से आई मोर की ये तस्वीरें दिल को सुकून पहुंचाने के लिए काफी है.

No comments:

Post a Comment