Friday, 13 September 2019

45 वर्षीय महिला को 25 साल के युवक से सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, पहुँच गई लड़के के घर और फिर...


दिल्ली की 45 साल की महिला 25 वर्षीय युवक के प्यार में इस कदर दीवानी हो गई कि वह अपने पति और बेटे को छोड़कर प्रयागराज आ पहुंची। यहां आकर महिला युवक को अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़ गई और अब युवक का पिता अपने बेटे को बचाने के लिए यहां-वहां भटक रहा है। दरअसल, दिल्ली सचिवालय में कार्य करने वाले एक अधिकारी की पत्नी की दोस्ती कुछ दिनों पहले लूकरगंज के एक युवक से सोशल साइट पर हुई।
फेसबुक और इंस्टाग्राम पर उनके बीच चैटिंग शुरू हो गई। लगभग पांच दिन पहले महिला अपने पति और बेटे को छोड़कर प्रयागराज आ पहुंची। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां वह लूकरगंज युवक के घर पहुंची और युवक को अपने साथ ले जाने के लिए जिद करने लगी। युवक के पिता द्वारा सूचना दिए जाने पर खुल्दाबाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस युवक को थाने ले गई और महिला को किसी तरह समझाकर उसके होटल वापस पंहुचा दिया।
इस बीच महिला का पति और बेटा जीपीएस की सहायता से प्रयागराज आ गए। उन्होंने शाहगंज एसओ बृजेश सिंह की सहायता ली। पुलिस ने महिला को उनके पति और बेटे से मिलवाया। खुल्दाबाद इंस्पेक्टर रोशन सिंह ने कहा कि महिला अपने पति के साथ दिल्ली वापस लौट गई है। बताया जा रहा है कि मंगलवार को महिला फ्लाइट से वापस प्रयागराज पहुंची और युवक को अपने पास बुला लिया। दोनों वहीं की किसी होटल में  रुके हुए हैं। वहीं युवक का पिता अपने बेटे को महिला से बचाने के लिए इधर-उधर मदद मांग रहा है।


No comments:

Post a Comment