Wednesday, 11 September 2019

फरसा लिए BJP नेता से बोले हरियाणा के सीएम मनोहरलाल, तेरी गर्दन काट दूंगा


हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें वे हाथ में फरसा लिए खड़े हुए हैं. इस वीडियो में फरसा लिए खट्टर जनता से कह रहे हैं कि फरसा दुश्मनों का नाश करने के लिए है और इस बीच पीछे खड़े भाजपा के एक नेता द्वारा उन्हें पारंपरिक टोपी पहनाने की कोशिश की जाती है. हालांकि सीएम को यह पसंद नहीं आया. बीजेपी नेता द्वारा जैसे ही मनोहर लाल खट्टर को टोपी पहनाई गई, सीएम द्वारा गुस्से में बीजेपी नेता को गर्दन काटने की धमकी दे दी गई. इसके बाद मनोहर विपक्षियों के भी निशाने पर आ गए.
इस हालिया वायरल वीडियो में सीएम मनोहरलाल खट्टर कह रहे हैं कि ये क्या कर रहे हो? गर्दन काट दूंगा तेरी. हटो एक तरफ. इस पर भाजपा नेता सीएम से माफी मांगते हैं. बता दें कि ट्विटर पर वीडियो वरिष्ठ कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला द्वारा साझा किया गया है.
वरिष्ठ कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि, ग़ुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक हैं. खट्टर साहेब को ग़ुस्सा क्यों आता है? फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं  "गर्दन काट दूंगा तेरी". फिर जनता के साथ क्या करेंगे? बता दें कि आए दिन मनोहर इस तरह के विवादों में फंसते रहते हैं.


No comments:

Post a Comment