Friday, 13 September 2019

सांपों की प्रेमलीला में महिला की मौत


कई बार लोगों को चेतावनी दी जाती है कि फोन पर बात करते हुए अपने आसपास भी ध्यान देना चाहिए। वरना कभी भी दुर्घटना हो सकती है। चाहे आप सड़क पर हों या घर पर। लेकिन लोग इन बातों पर ध्यान नहीं देते। यही वजह है कि कई बार फोन पर बिजी होने के कारण बड़ी दुर्घटना हो जाती है। कई मामलों में तो इसमें लोगों की जान भी चली जाती है।
ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला उत्तर-प्रदेश के गोरखपुर से सामने आई है। यहां एक अजीबोगरीब मामले में एक महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला अपने घर में मोबाइल पर बात कर रही थी। बात करते हुए वो अपने कमरे में पहुंची और बेड पर बैठ गई। लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया कि उसके बिस्तर पर दो सांप रासलीला कर रहे थे।
महिला के बैठते ही दोनों सांपों ने उसे डस लिया। कुछ ही मिनट में महिला की मौत हो गई। मामला गोरखपुर के रियांव गांव का है। यहां रहने वाली गीता का पति जय सिंह थाईलैंड में रहता है। घटना के वक्त गीता अपने पति से बात कर रही थी। महिला के बेड पर रंगबिरंगी बेडशीट बिछी हुई थी। इस कारण गीता को सांप नजर नहीं आए और वो जाकर उनपर बैठ गई।
सांप के काटने से गीता बेहोश हो गई। जब परिजन वहां पहुंचे तब भी सांप बिस्तर पर मौजूद थे। परिजनों ने दोनों को पीट-पीटकर मार दिया। गीता को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।


No comments:

Post a Comment